Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand: car accident in sult almora, three people died including newly married bride

UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

अल्मोड़ा

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड: अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हुई कार, नवविवाहिता समेत तीन लोगों की मौत

Uttarakhand: पहाड़ में दर्दनाक सड़क हादसा, अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से उड़े कार के परखच्चे(Car Accident), तीन लोगों की मौत, एक घायल..

राज्य(Uttarakhand) में दर्दनाक सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। आज फिर राज्य के अल्मोड़ा जिले से दर्दनाक सड़क दुर्घटना की दुखद खबर सामने आ रही है जहां बीती शाम एक कार के अनियंत्रित होकर खाई की ओर पलट जाने(Car Accident) से उसमें सवार एक नवविवाहिता समेत तीन लोगों की मौत हो गई जबकि वाहन में सवार एक युवक चट्टान में अटक जाने के कारण मौत के मुंह से तो बच गया परन्तु हादसे में वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना मिलने पर दुर्घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने तुरंत रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर सभी को खाई से बाहर निकाला और घायल व्यक्ति को नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया जहांं से  उसे हायर सेंटर रामनगर रेफर कर दिया गया है। हादसे की खबर से जहां मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया वहीं पूरे क्षेत्र में भी मातम छा गया। हादसे की भयावहता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि कार एक सड़क से पलटकर खाई में गिरने के बाद 50 मीटर नीचे सड़क के दूसरे हिस्से पर जा गिरी। जिससे कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त होकर चकनाचूर हो गई।
यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड में दर्दनाक सड़क हादसा, अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई कार, दो की मौत, तीन घायल

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के अल्मोड़ा जिले के सल्ट तहसील के रणथमल गांव निवासी आलम सिंह पुत्र तेज सिंह एवं सुरेन्द्र राम पुत्र भगत राम बीते सोमवार शाम करीब चार बजे अपनी कार वाहन संख्या डीएल-7-सीएच-2843 से मौलेखाल बाजार की ओर निकले थे। कार सुरेन्द्र राम की थी और वहीं इसे चला रहा था। बताया गया है कि रास्ते में मवलगांव निवासी एक नवदम्पत्ति महेश कुमार पुत्र नंदराम एवं उसकी पत्नी पार्वती देवी उनसे लिफ्ट मांगकर कार में बैठ ग‌ए थे। जैसे ही कार मवलगांव के पास पहुंची एकाएक अनियंत्रित होकर पलटकर लगभग 50 मीटर नीचे से गुजर रही नौकुचिया रोड पर ही गिर गई। हादसे में जहां कार के परखच्चे उड़ गए वहीं एक सड़क से दूसरी सड़क पर गिरने और एकाएक झटका लगने के कारण वाहन में सवार सभी लोग छिटककर खाई की ओर गिरने लगे। इनमें से आलम सिंह, सुरेंद्र राम व पार्वती देवी तो पूरी तरह खाई में समा ग‌ए और उन्होंने मौके पर ही दम तोड दिया जबकि महेश एक चट्टान में अटककर गम्भीर रूप से घायल हो गया। घायल महेश एक प्रवासी था, जो चंडीगढ़ के एक होटल में काम करता था। दो माह पूर्व ही हुआ उसका विवाह पार्वती से हुआ था। सोमवार को वह पत्नी के साथ खुमाड़ स्थित अपने ससुराल जा रहा था।
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड : बारात वापसी के समय गहरी खाई में जा समाई बोलेरो , एक की मौत अन्य घायल

लेख शेयर करे

Comments

More in UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

Trending

Advertisement

RUDRAPRAYAG : DM VANDANA CHAUHAN

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

VIDEO

Advertisement
To Top