Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand champawat shubham tiwari got selected for dance show india tallent fight 2 season

उत्तराखण्ड

चम्पावत

उत्तराखंड: त्यारकूड़ा गावं के शुभम तिवारी का डांस शो – इंडिया टैलेंट फाइट-2 सीजन के लिए हुआ चयन

चम्पावत जिले के त्यारकूड़ा गावं निवासी शुभम (SHUBHAM TIWARI) दिखाएंगे डांस शो (DANCE SHOW)- इंडिया टैलेंट फाइट के दूसरे सीजन में अपने डांस का जलवा..

देवभूमि उत्तराखंड के युवा आज अपनी काबिलियत के दम पर देश-दुनिया में छाए हुए हैं। शिक्षा के क्षेत्र से लेकर खेल के मैदान तक, नृत्य के रंगमंच से लेकर संगीत की दुनिया तक देवभूमि के युवाओं ने न केवल अपना हुनर दिखाकर वाहवाही बटोरी है बल्कि समूचे उत्तराखण्ड का गौरव भी बढ़ाया है। आज हम आपको राज्य के एक और ऐसे ही हुनरमंद युवा से रूबरू कराने जा रहे हैं जो अब डांस शो – इंडिया टैलेंट फाइट सीजन 2 में अपना जलवा बिखेरने जा रहा है। जी हां.. हम बात कर रहे हैं राज्य के चम्पावत जिले के त्यारकूड़ा गावं के रहने वाले शुभम तिवारी(SHUBHAM TIWARI) की, जिनका चयन इंडिया टैलेंट फाइट सीजन 2 शो(DANCE SHOW) के मेगा राउंड में हो गया है। इसके लिए शुभम ने आनलाइन आडिशन दिया था, जिसका प्रसारण भी जी टीवी (जी बालीवुड एवं जी ईटीसी) पर आगामी नवंबर माह में किया जाएगा। शुभम की इस अभूतपूर्व उपलब्धि से जहां उनके परिवार में हर्षोल्लास का माहौल है वहीं पूरे क्षेत्र में भी खुशी की लहर है। क्षेत्रवासियों का कहना है कि शुभम ने पहले भी कई बार जिलेवासियों के साथ ही समूचे उत्तराखण्ड को गौरवान्वित होने का सुनहरा अवसर प्रदान किया है।
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड हुआ गौरवान्वित, कोट गांव के सचिन इंडियाज टैलेंट सिंगिंग रियलिटी शो के लिए चयनित

शुभम इससे पहले भी यह चके है आल‌ओवर इंडिया डांस चैम्पियनशिप 2016 के विजेता:-

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के चम्पावत जिले के त्यारकूड़ा निवासी शुभम तिवारी का चयन जी बालीवुड एवं जी ईटीसी पर प्रसारित होने वाले डांस शो – इंडिया टैलेंट फाइट के दूसरे सीजन के मेगा राउंड में हो गया है। बता दें कि शो का मेगा राउंड नवंबर में इन दोनों चैनलों पर रात आठ बजे प्रसारित किया जाएगा। सबसे खास बात तो यह है कि मेगा राउंड में देश के टॉप 50 डांसरों में अपना स्थान पक्का करने वाले शुभम इससे पहले आल‌ओवर इंडिया डांस चैम्पियनशिप 2016 के विजेता भी रह चुके हैं। बताते चलें कि 2013 में कैरियर के लिए डांस की दुनिया में कदम रखने वाले शुभम के द्वारा उत्तराखण्ड डांस चैम्पियनशिप का आयोजन भी हर साल किया जाता है। वर्ल्ड डांस लीग के टॉप 50 के फेम रह चुके शुभम यूके हस्टल (UK Hustle) नामक यूट्यूब चैनल भी चलाते हैं। जिस पर अपलोड होने वाली उनकी डांस विडियो को लोगों द्वारा खासा पसंद किया जाता है। शुभम का कहना है कि वह इस प्रतियोगिता में भी विजेता का खिताब हासिल करेंगे।

यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड की सृष्टि द्वारा पलायन पर निर्देशित की फिल्म को इंडिया गोल्ड श्रेणी में मिली जगह

लेख शेयर करे

Comments

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

RUDRAPRAYAG : DM VANDANA CHAUHAN

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

VIDEO

Advertisement
To Top