Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
alt="Uttarakhand coronavirus death case from tankpur principal pandeshwar nath"

Coronavirus In Uttarakhand

उत्तराखण्ड

चम्पावत

उत्तराखंड: इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य का कोरोना से निधन, शिक्षक जगत में शोक की लहर..

uttarakhand coronavirus death: इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य का कोरोना से निधन, शिक्षकों में दौड़ी शोक की लहर, परिवार में कोहराम..

राज्य में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। आज एक बार फिर राज्य के चम्पावत जिले से दुखद खबर सामने आ रही है जहां राजकीय इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य की सुशीला तिवारी अस्पताल में उपचार के दौरान कोरोना से मौत हो गई। (uttarakhand coronavirus death) प्रधानाचार्य पांडेश्वर नाथ त्रिपाठी की मौत की खबर से जहां उनके परिवार में कोहराम मच गया वहीं सम्पूर्ण शिक्षक जगत में भी शोक की लहर दौड़ गई। बताया गया है कि बीते 13 जुलाई को स्कूल जाते समय उनके वाहन को एक अज्ञात वाहन ने चकरपुर के पास टक्कर मार दी थी, जिसके बाद उनके बड़ा बेटा कोरोना संक्रमित पाया गया था और उनकी तबीयत भी लगातार बिगड़ती जा रही थी। जिस पर परिजन उन्हें सुशीला तिवारी अस्पताल लेकर गए जहां उनकी भी कोरोना रिपोर्ट पोजिटिव निकली। कोरोना संक्रमित होने के बाद से उनकी तबीयत लगातार बिगड़ती चली गई और उन्होंने रविवार को उपचार के दौरान दम तोड दिया।
यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड के एस‌एसबी जवान का कोरोना से निधन, सैन्य सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार

बीते 13 जुलाई को हादसे में गंभीर रूप से घायल होने के बाद कोरोना संक्रमित पाए गए थे प्रधानाचार्य, क‌ई दिनों से आईसीयू में रखा गया था वेंटीलेटर पर :-

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से उत्तर प्रदेश के बभनपुर प्रतापगढ़ निवासी पांडेश्वर नाथ त्रिपाठी, राधेहरी राजकीय इंटर कॉलेज टनकपुर में प्रधानाचार्य के पद कार्यरत थे। वह भूगोल के प्रवक्ता भी थे। बताया गया है कि पांडेश्वर नाथ त्रिपाठी वर्तमान में उधमसिंह नगर जिले के खटीमा में रहते थे और यही से वह स्कूल आते-जाते थे। बीते 13 जुलाई को हुए हादसे में वह गम्भीर रूप से घायल हो गए थे। चिकित्सकों ने उनके हाथ और पांव में प्लास्टर चढ़ाया हुआ था। कुछ दिन तक तो वह घर में बेड रेस्ट करते रहे परन्तु अचानक ही उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ने लगी। इसी बीच उनका बड़ा पुत्र ओम त्रिपाठी काशीपुर में कोरोना संक्रमित पाया गया। जिस पर परिजन उन्हें लेकर हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल पहुंचे जहां वे भी कोरोना संक्रमित निकले। सुशीला तिवारी अस्पताल में उपचार के दौरान उनकी हालत में इतनी नाज़ुक हो गई थी कि डॉक्टरों ने उन्हें आइसीयू में वेंटीलेटर पर रखा था। जहां उनका रविवार को निधन हो गया। उनके निधन की खबर से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: कोरोना की आंशका से गर्भवती महिला को इधर-उधर रेफर करते रहे डॉक्टर, देर शाम हुई मौत

लेख शेयर करे

Comments

More in Coronavirus In Uttarakhand

Trending

Advertisement

RUDRAPRAYAG : DM VANDANA CHAUHAN

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

VIDEO

Advertisement
To Top