Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
alt="Nainital corona positive case"

Coronavirus In Uttarakhand

उत्तराखण्ड

नैनीताल

दिल्ली से पहाड़ सवारी लाया चालक ही निकला कोरोना संक्रमित, जिला प्रशासन महकमे में

कोरोना संक्रमित चालक सवारी लेकर दिल्ली से पहुंचा नैनीताल (Nainital Corona positive case) जिले में, खबर से जिला प्रशासन में मचा हड़कंप

प्रवासियों का उत्तराखण्ड की ओर आवाजाही लगातार जारी है। जिसमें अलग अलग राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों से प्रवासी अपने घर वापसी कर रहे हैं। इस दौरान कुछ प्रवासी सार्वजनिक वाहनों से तो कुछ अपने निजी वाहनों से सफर कर रहे हैं। इस बीच यदि आपका चालक ही कोरोना संक्रमित (Nainital Corona positive case) पाया जाए तो यह किसी चौंकाने वाली और बड़ी मुसीबत में डालने वाली खबर से कम नहीं है। ऐसा ही एक चौंकाने वाला मामला नैनीताल जिले से है जहाँ कोरोना संक्रमित चालक सवारी लेकर नौकुचियाताल ले आया। जब मंगलवार को इस बात की खबर क्षेत्र में लगी तो पुलिस प्रशासन के साथ साथ जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। जैसे ही खबर नगर पंचायत को लगी तो तत्काल सीएचसी के डॉक्टरों ने चालक को नैनीताल के कोविड सेंटर में भर्ती करा दिया। इसके साथ ही उसके संपर्क में आए 10 लोगों के भी सैंपल लेकर नौकुचियाताल के होटल और भीमताल के टीआरसी में क्वारंटीन कर दिया है।
यह भी पढ़े : पहाड़ वापसी करने वाले प्रवासियों को मुख्यमंत्री स्वरोजगार योजना के अंतर्गत मिलेगा काम

प्राप्त जानकारी के अनुसार दिल्ली से 11 जून को कोरोना पॉजिटिव चालक तीन यात्रियों को नौकुचियाताल ले आया। इस मामले में सीएचसी भीमताल के डॉ. दीपक सीपाल और डॉ. संदीप का कहना है सभी लोगों का दिल्ली में कोरोना सैंपल लिया गया था, जिसमें तीन लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई, जबकि चालक की रिपोर्ट अभी आनी शेष थी। इसके बावजूद भी सभी लोग 11 जून को किसी रिश्तेदार की मौत पर नौकुचियाताल आ गए थे। लेकिन उत्तराखण्ड पहुंचने के बाद सोमवार को चालक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस मामले में सबसे बड़ी बात यह सामने आ रही है की दिल्ली से नौकुचियाताल पहुंचे लोगों ने स्वास्थ्य विभाग को यहां आने की कोई सूचना ही नहीं दी। बताते चलें की उसके संपर्क में आए अन्य लोगों के बारे में स्वास्थ्य विभाग और नगर पंचायत पता लगाने में जुटा हुआ है।
यह भी पढ़े : उत्तराखण्ड: लाॅकडाउन की पड़ी ऐसी मार रेस्टोरेंट बंद कर पहाड़ में खोलनी पड़ी सब्जी की दुकान

लेख शेयर करे

Comments

More in Coronavirus In Uttarakhand

Trending

Advertisement

VIDEO

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top