Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: 2 and half year old girl Mishti of Agastyamuni Rudraprayag, attack by guldar died on the spot. Rudraprayag guldar attack

UTTARAKHAND GULDAR

उत्तराखण्ड

रूद्रप्रयाग

रुद्रप्रयाग: घर के आंगन में खेल रही बच्ची को खूंखार गुलदार ने बनाया अपना निवाला….

Rudraprayag guldar attack: घटना से मासूम बच्ची के परिवार में मचा कोहराम, क्षेत्र में दहशत का माहौल…

Rudraprayag guldar attack
उत्तराखण्ड के पर्वतीय क्षेत्रों में जंगली जानवरों का आतंक लगातार बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन जंगली जानवरों खासतौर पर आदमखोर गुलदार, तेंदुए और बाघ द्वारा ग्रामीणों और उनके परिजनों पर हमला करने की खबरें सुनने को मिलती रहती है। ऐसी ही एक हृदयविदारक दुखद खबर आज राज्य के रूद्रप्रयाग जिले से सामने आ रही है जहां अगस्त्यमुनि विकासखंड के गहड़खाल गांव में एक आदमखोर गुलदार ने आंगन में खेल रही ढाई वर्षीय मासूम बच्ची को अपना निवाला बना लिया। इस दुखद घटना से जहां मृतक मासूम बच्ची के परिवार में कोहराम मचा हुआ है वहीं समूचे क्षेत्र में भी दहशत व्याप्त है। दहशतज़दा ग्रामीणों ने वन विभाग की टीम से गांव में पिंजरा लगाकर गुलदार को पकड़ने की मांग की है।
(Rudraprayag guldar attack)

यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: पहाड़ की शादी में मच गया हड़कंप, दूल्हे की खुली पोल पहुंची पुलिस…

अभी तक मिल रही जानकारी के मुताबिक मूल रूप से राज्य के रूद्रप्रयाग जिले के अगस्त्यमुनि विकासखंड के गहड़खाल गांव निवासी विनोद कुमार की ढाई साल की बेटी मिष्ठी, रोज की तरह गुरुवार शाम को भी अपने घर के आंगन में खेल रही थी। बताया गया है कि उसकी दादी कुछ दूरी पर बैठी थी, जबकि मां अपने चार माह के बेटे के साथ कमरे में थी। इसी दौरान वहां पहले से घात लगाकर छिपे एक आदमखोर गुलदार ने मिष्ठी पर हमला कर दिया। इससे पहले कि मिष्ठी की दादी कुछ सोच समझ पाती गुलदार मिष्ठी को जबड़े में दबाकर वहां से भागने लगा। जिस पर उसकी दादी ने शोर मचाकर मदद की गुहार लगाई। दादी का शोर सुनते ही बच्ची की मां ने गुलदार के पीछे दौड़ लगा दी। चीख पुकार सुनकर खेतों में काम कर रहे अन्य ग्रामीण भी गुलदार के पीछे दौड़ पड़े, एकसाथ इतने लोगों को अपने पीछे आता देख गुलदार बच्ची को करीब 500 मीटर दूर झाड़ियों में छोड़ कर भाग गया। लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। ग्रामीणों के पहुंचने से पहले ही मिष्ठी ने दम तोड दिया था।
(Rudraprayag news today)

यह भी पढ़ें- पौड़ी गढ़वाल में आदमखोर गुलदार ने दादी के हाथ से झपटकर बच्ची को बनाया अपना निवाला

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in UTTARAKHAND GULDAR

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

Uttrakhand News Tags

To Top