Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Agniveer bharti rally is being held in banbasa champawat from November 1. AgniVeer Bharti banbasa champawat

उत्तराखण्ड

चम्पावत

उत्तराखंड: युवा रहें तैयार, कुमाऊं मंडल में 1 नवंबर से हो रही है अग्निवीर भर्ती रैली…

AgniVeer Bharti banbasa champawat: 1 नवंबर से 8 नवंबर तक बनबसा में होगी भर्ती, पिथौरागढ़ एवं चम्पावत जिले के युवा करेंगे प्रतिभाग…

सेना भर्ती की तैयारी कर रहे राज्य के कुमाऊं मंडल के युवाओं के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जी हां.. राज्य के चम्पावत जिले के बनबसा स्थित सेना परिसर/ मिलट्री स्टेशन में आगामी 1 नवंबर से 8 नवंबर 2023 तक अग्निवीर सेना भर्ती रैली का आयोजन होने जा रहा है। रैली कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए बीते रोज जिलाधिकारी नवनीत पांडेय की अध्यक्षता में आयोजित हुई बैठक में तैयारियों को लेकर चर्चा की गई। इस दौरान जिलाधिकारी ने भर्ती रैली के दौरान उपस्थित होने वाले अभ्यर्थियों को किसी भी प्रकार की असुविधा व समस्याओं का सामना न करना पड़े, इसके लिए विभिन्न विभागों को सेना से समन्वय स्थापित कर समुचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए गए। जिसके लिए उन्होंने जिला सैनिक कल्याण अधिकारी को नोडल अधिकारी नियुक्त किया है।
(AgniVeer Bharti banbasa champawat)
यह भी पढ़ें- ध्यान दें! उत्तराखंड वन विभाग की इस बड़ी परीक्षा के संबंध में आया बड़ा अपडेट ……

इस दौरान बैठक में मौजूद सेना भर्ती कार्यालय पिथौरागढ़ के निदेशक सेना भर्ती संगठन कर्नल राहुल मेलगे ने बताया की जनपद पिथौरागढ़ व चम्पावत के युवाओं लिए इस अग्निवीर सेना भर्ती 2023-24 रैली का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि यह भर्ती रैली चम्पावत स्थित बनबसा मिल्ट्री स्टेशन ग्राउंड में आगामी 1 से 8 अक्टूबर तक आयोजित की जाएगी। बता दें कि बैठक में जहां जिलाधिकारी ने अधिशासी अभियंता जल संस्थान को भर्ती के दौरान पेयजल की समुचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए वहीं उन्होंने यह भी कहा कि भर्ती में सम्मिलित होने वाले अभ्यर्थियों को परेशानी से बचाने के लिए प्रशासन की ओर से फैसिलिटेशन/ सुविधा केंद्र स्थापित किया जाएगा जिसमें नेट कनेक्टिविटी, कंप्यूटर सुविधा आदि उपलब्ध रहेगी और कार्मिक तैनात रहेंगे।
(AgniVeer Bharti banbasa champawat)

यह भी पढ़ें- ध्यान दें! उत्तराखंड वन विभाग की इस बड़ी परीक्षा के संबंध में आया बड़ा अपडेट ……

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN


UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News


देवभूमि दर्शन वर्ष 2017 से उत्तराखंड का विश्वसनीय न्यूज़ पोर्टल है जो प्रदेश की समस्त खबरों के साथ ही लोक-संस्कृति और लोक कला से जुड़े लेख भी समय समय पर प्रकाशित करता है।

  • Founder: Dev Negi
  • Address: Ranikhet ,Dist - Almora Uttarakhand
  • Contact: +917455099150
  • Email :[email protected]

To Top