Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Fifth clas students himanshu Singh road accident in lohaghat CHAMPAWAT

उत्तराखण्ड

चम्पावत

चंपावत: बहन के सामने तेज रफ्तार कैंटर ने रौंद दिया भाई को , प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पूरी घटना

Lohaghat Champawat Road Accident: तेज रफ्तार अनियंत्रित कैंटर ने बहन के सामने कुचला भाई को 11 वर्षीय हिमांशु ने मौके पर तोड़ दिया दम

गौरतलब है कि शनिवार सुबह चंपावत जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया था जिसमें एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कैंटर ने स्कूली छात्र को बुरी तरह रौंद दिया था जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। बता दें कि यह हादसा टनकपुर-पिथौरागढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर बाराकोट के मल्ला बापरू के पास हुआ। जिसमें तिरंगा जागरूकता रैली में शामिल होने स्कूल जा रहे छात्र हिमांशु सिंह ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। इस घटना के बाद से जहां परिजनों में कोहराम मचा है वही पूरे क्षेत्र में मातम पसर गया है। बताते चलें कि घटना को अंजाम देने के बाद चालक वाहन लेकर पिथौरागढ़ की ओर भाग गया। जैसे ही लोहाघाट पुलिस से सूचना मिली तो उसे घाट चौकी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इधर सड़क पर आक्रोशित स्थानीय लोगों की भीड़ से काफी लंबा जाम लग गया।(Lohaghat Champawat Road Accident)
यह भी पढ़िए:उत्तराखंड: पहाड़ में दर्दनाक सड़क हादसा स्कूल जा रहे छात्र को कैंटर ने रौंदा, मौके पर तोड़ा दम

इस वक्त  घटित हुआ हादसा :
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सुबह तकरीबन 8 बजे कक्षा पांच का छात्र 11 वर्षीय हिमांशु सिंह पुत्र हरी सिंह अपनी बड़ी बहन आरती के तिरंगा जागरूकता रैली में शामिल होने जीआइसी बापरू जा रहा था। बताया जा रहा है कि मल्ला बापरू के समीप हिमांशु जैसे ही सड़क पार करने लगा उसी समय पिथौरागढ़ की ओर डाक लेकर जा रहे तेज रफ्तार कैंटर संख्या-यूपी 32, एलएन-9259 की चपेट में आ गया, कैंटर ने उसे बुरी तरह कुचल दिया। जिससे घटनास्थल पर ही उसने दम तोड़ दिया। बता दें कि घटना से कुछ देर पहले पहले बहन सड़क पार कर चुकी थी। भाई को सड़क पर कुचला देख बहन आरती बेशुध सी हो गई और दहाड़ें मारकर रोने लगी। फिर देखते ही देखते आसपास काफी भीड़ इकट्ठी हो गई और सूचना मिलते ही लोहाघाट पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top