Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Kamakshi Bohra of Nainital died at Pune FTII hostel

उत्तराखण्ड

नैनीताल

उत्तराखंड: पहाड़ से कुछ बड़े सपने लेकर एक्टिंग कोर्स करने गई पुणे, फंदे से झूला मिला शव

Nainital Kamakshi Bohra: नैनीताल की छात्रा कामाक्षी बोहरा ने पुणे में कर दी अपनी जीवन लीला समाप्त

उत्तराखंड के नैनीताल की एक युवती कुछ बड़े सपने लेकर अभिनय का कोर्स करने प्रतिष्ठित भारतीय फिल्म एंड टेलीविजन संस्थान पुणे (एफटीआईआई) गई हुई थी। लेकिन अचानक उसने एफटीआईआई स्थित छात्रावास के कमरे में खुदकुशी कर ली। बता दे कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार भी मौत का कारण आत्महत्या करना बताया जा रहा है। आत्महत्या करने वाली युवती कामाक्षी बोहरा मूल रूप से उत्तराखंड के नैनीताल जिले की रहने वाली है। तथा वर्तमान में एफटीआईआई से स्क्रीन एवं अभिनय का कोर्स कर रही थी। सूचना मिलने पर युवती के परिजन भी उत्तराखंड से पुणे पहुंच चुके हैं। इस घटना के बाद से जहां मृतका के परिजनों में कोहराम मचा है, वही नैनीताल उनके आवासी इलाके में भी सनसनी फैल चुकी है।(Nainital Kamakshi Bohra)
Nainital Kamakshi Bohra Pune FTI

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते दिन एफटीआईआई स्थित छात्रावास के कमरे मे 25 वर्षीय छात्रा कामाक्षी बोहरा का शव पंखे से लटका हुआ मिला था। बता दें कि मूल रूप से नैनीताल की रहने वाली कामाक्षी बोहरा वर्ष 2019 से एफटीआईआई पुणे में एक्टिंग कोर्स में पोस्ट ग्रेजुएशन का डिप्लोमा कर रही थी। बताते चलें कि कामाक्षी एफटीआईआई के छात्रावास में रहती थी। बीते दिन जब कामाक्षी कक्षा में उपस्थित नहीं हुई तो शिक्षिका ने कुछ छात्रों को उसके कमरे में जाकर देखने के लिए कहा। जब उसके साथी छात्र छात्रावास में पहुंचे तो उन्होंने देखा कि कामाक्षी ने अपने कमरे में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली है।सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया, लेकिन मौके से किसी भी प्रकार का सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ । हैरान कर देने वाली बात यह है कि पिछले एक महीने में एफटीआईआई में दो छात्रों ने आत्महत्या की है जिस कारण कॉलेज प्रशासन पर कई बड़े सवाल उठ रहे हैं। फिलहाल पुलिस द्वारा कॉलेज प्रशासन तथा परिजनों से पूछताछ कर आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है।Nainital Kamakshi Bohra Pune FTI

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN


UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News


देवभूमि दर्शन वर्ष 2017 से उत्तराखंड का विश्वसनीय न्यूज़ पोर्टल है जो प्रदेश की समस्त खबरों के साथ ही लोक-संस्कृति और लोक कला से जुड़े लेख भी समय समय पर प्रकाशित करता है।

  • Founder: Dev Negi
  • Address: Ranikhet ,Dist - Almora Uttarakhand
  • Contact: +917455099150
  • Email :[email protected]

To Top