Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand News: Night marriage took place in Dehradun and in the morning the bride ran away with all the jewelery

उत्तराखण्ड

देहरादून

उत्तराखंड: रात को हुई शादी और सुबह दुल्हन सारे जेवर लेकर फरार

Dehradun Marrige News: देहरादून में शादी के बाद दुल्हन जेवर लेकर रातो रात हुई फरार, गरीब परिवार को बनाया ठगी का शिकार

उत्तराखंड में शादी की अजब गजब खबरें आए दिन तो सुनने को मिलती ही है आज फिर एक खबर राज्य के देहरादून से सामने आ रही है जहां एक लुटेरी दुल्हन रातों-रात जेवर लेकर घर से फरार हो गई। परिजनों ने जब सुबह उठकर देखा तो हक्के बक्के रह गए। जिस तरह से बॉलीवुड की एक फिल्म मे सोनम कपूर लुटेरी दुल्हन बनी थी ,और रात में सारा सामान लेकर अपने गिरोह के साथ भाग गई थी ,ठीक उसी तरह देहरादून में भी एक लुटेरी दुल्हन तथा उसके गिरोह ने एक गरीब मजदूरी करने वाले परिवार को अपना शिकार बना लिया।(Dehradun Marrige News)

प्राप्त जानकारी के अनुसार देहरादून के झाझरा क्षेत्र के आकाश कुमार की दुल्हन रातो रात सारे जेवर लेकर फरार हो गई। आकाश कुमार की बहन पूनम का कहना है कि उनके गांव का एक पंडित शादी के रिश्ते कराता है। बता दें कि पंडित ने आकाश कुमार के लिए पिंकी नाम की लड़की का रिश्ता बताया। सोमवार को पिंकी और उसकी बहन तथा जीजा उनके घर आए। आकाश एवं पिंकी ने एक दूसरे को पसंद किया। बताते चलें कि रिश्ता होने के पश्चात दोनों के परिवारों वालों की मौजूदगी में मंगलवार को सुद्धोवाला स्थित शिव शादी संपन्न कराई गई।

शादी के पश्चात आकाश के परिवार ने अपनी बहू पिंकी को चांदी का गले का सेट, पायल, कान के झुमके आदि भेंट किए। इसके बाद सभी लोग रात में खाना खाकर सो गए। जब सुबह आंख खुली तो देखा कि पिंकी घर से सारे जेवर लेकर गायब है। इसके बाद आकाश के परिजनों ने झाझरा चौकी में घटना की शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद से पंडित भी फरार चल रहा है।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top