Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Transport Corporation is 589 driver conducter recruitment, apply online soon.

UTTARAKHAND TRANSPORT CORPORATION

उत्तराखण्ड

देहरादून

उत्तराखण्ड परिवहन निगम में हो रही है 589 चालक परिचालकों की भर्ती, जल्द करें आनलाइन आवेदन

Uttarakhand Driver Conducter Recruitment: 13 अगस्त से शुरू होने जा रही है चालक परिचालकों के लिए भर्ती प्रक्रिया, जाने आवेदन प्रक्रिया…

राज्य के बेरोजगार युवाओं के लिए उत्तराखण्ड परिवहन निगम से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जी हां… उत्तराखण्ड परिवहन निगम में शनिवार 13 अगस्त से ड्राइवर के 233 और कंडक्टरों के 356 पदों पर होने वाली भर्ती की आवेदन प्रक्रिया शुरू करने जा रहा है। बताया गया है कि चालक परिचालकों की यह भर्ती आउटसोर्सिंग एजेंसी के तहत की जाएगी, जिसके लिए रुड़की की एजेंसी एमकेएसएसएसएस को जिम्मेदारी सौंपी गई है। आवेदन करने की अंतिम तिथि 10 सितंबर निर्धारित की गई है। बता दें कि आवेदन प्रक्रिया पूर्ण होने के उपरांत आवेदकों के शैक्षिक दस्तावेजों के आधार पर मेरिट सूची तैयार की जाएगी। जिसके उपरांत चयनित अभ्यर्थियों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा। इंटरव्यू में अंतिम रूप से चयन होने के पश्चात योग्य अभ्यर्थियों को एक महीने की ट्रेनिंग प्राप्त करनी होगी, जिसके पश्चात ही वे उत्तराखण्ड रोडवेज में बतौर ड्राइवर कंडक्टर अपनी सेवाएं दे सकेंगे।
(Uttarakhand Driver Conducter Recruitment)
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड परिवहन निगम में एजेंसी के माध्यम से होंगी 550 पदों पर चालक परिचालकों की भर्ती

प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तराखण्ड परिवहन निगम में ड्राइवर के 233 और कंडक्टरों के 356 पदों के लिए आउटसोर्सिंग एजेंसी के माध्यम से होने वाली भर्ती की आवेदन प्रक्रिया शनिवार 13 अगस्त से शुरू होने जा रही है। इस संबंध में परिवहन निगम के अधिकारियों द्वारा बताया गया है कि ड्राइवर की शैक्षिक योग्यता कम से कम आठवीं पास और कंडक्टर की कम से कम 12वीं पास रखी गई है। जबकि अधिकतम 42 वर्ष के अभ्यर्थी, ड्राइवर तथा अधिकतम 40 वर्ष के अभ्यर्थी, कंडक्टर के पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। ड्राइवर एवं कंडक्टर दोनों पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के पास भारी वाहनों का लाइसेंस होना आवश्यक है।‌ इसके अतिरिक्त ड्राइवर की पोस्ट पर उम्मीदवारी करने वाले अभ्यर्थियों के लिए हिल का लाइसेंस, आंखों का सर्टिफिकेट, मेडिकल सर्टिफिकेट, कार्डियोलॉजिस्ट, ईएनटी की अलग-अलग फिटनेस रिपोर्ट होनी अनिवार्य है। इन सभी दस्तावेजों को आवेदन के समय वेबसाइट पर अपलोड भी करना होगा।
इस वेबसाईट से करें ऑनलाइन आवेदन- www.mkssssltd.com
(Uttarakhand Driver Conducter Recruitment)

यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: सेना भर्ती रैली के लिए युवा हो जाए तैयार, जारी हुआ इन जिलों का शेड्यूल, अभी देखें

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in UTTARAKHAND TRANSPORT CORPORATION

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top