Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand road accident after marriage in tehri garhwal

UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

उत्तराखण्ड

टिहरी गढ़वाल

उत्तराखण्ड: बहन को शादी के बाद ससुराल विदा कर वापस घर लौट रहे इकलोते भाई की सड़क हादसे में मौत

Uttarakhand : दर्दनाक सड़क हादसे(Road accident) में इकलोते बेटे की दर्दनाक मौत से परिजनों में मचा कोहराम, शादी(Marriage) की खुशियाँ बदली शोक में

जहाँ एक ओर इन दिनों शादियों का सीजन जोर पकड़ा हुआ है , वही दूसरी ओर राज्य(Uttarakhand) में सड़क हादसों के मामले काफी तेजी से बढ़ते जा रहे है। इसी के बीच फिर एक दर्दनाक सड़क हादसे(Road accident) की दुखद खबर ऋषिकेश बदरीनाथ रूट से आ रही है, जहाँ गूलर के समीप सड़क दुर्घटना में एक किशोर की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि साथी युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। किशोर के बहन की दो दिन पूर्व ही शादी(Marriage) हुई थी और वह बहन को शादी के बाद ससुराल छोड़कर घर लौट रहा था। लेकिन इस दर्दनाक सड़क हादसे ने परिवार की पूरी खुशियों को मातम में बदल दिया इकलौते बेटे की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। अभी तक मिली खबर के अनुसार टिहरी जिला निवासी 14 वर्षीय कुलदीप सिंह पुत्र पूरण सिंह अपने एक रिश्तेदार रविंद्र सिंह के साथ गुरुवार की दोपहर बहन को ससुराल छोड़कर मोटरसाइकिल पर गांव लौट रहा था। दोनों गूलर पहुंचने वाले ही थे की करीब डेढ़ किलोमीटर पहले अचानक उनकी मोटरसाइकिल सड़क पर अनियंत्रित हो कर रपट गई। दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल कुलदीप और रविंद्र को एम्स ऋषिकेश पहुंचाया गया। जहाँ चिकित्सकों ने कुलदीप सिंह को मृत घोषित कर दिया, जबकि रविंद्र की स्थित अभी गंभीर बनी हुई है।
यह भी पढ़े : उत्तराखण्ड: छुट्टियों में घर आए सेना के जवान का सड़क दुर्घटना में निधन, तीन दिनों से था लापता

प्राप्त जानकारी के अनुसार नरेंद्रनगर के पट्टी दोगी के नाई गांव निवासी युवती की शादी 25 नवंबर को पौड़ी जिले के माला गांव निवासी युवक से हुई थी। टिहरी जिले के 14 वर्षीय कुलदीप सिंह बहन को उसकी ससुराल माला गांव में विदा करने के बाद अपने एक रिश्तेदार रविंद्र सिंह के साथ गुरुवार की दोपहर मोटरसाइकिल पर गांव लौट रहे थे। रास्ते में ही अचानक उनकी मोटरसाइकिल सड़क पर काफी तेजी से रपट गई। दुर्घटना में कुलदीप और रविंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हे 108 आपात सेवा की मदद से तुरंत एम्स ऋषिकेश पहुंचाया गया। जहा चिकित्सकों ने कुलदीप सिंह को मृत घोषित कर दिया। बता दे की कुलदीप चार बहनों का इकलौता भाई था। इकलौते बेटे की दर्दनाक मौत की खबर से परिवार के साथ ही क्षेत्र में शोक की लहर है। वही इकलौते भाई कुलदीप की सड़क हादसे में मौत के बाद दोनों घरों में खुशी के जश्न का माहौल शोक में तब्दील हो गया। कुलदीप के पिता पूरण सिंह अपने गांव में ही प्लंबर का काम करते हैं। माता पिता का इकलौते बेटे की मौत की खबर से रो रो कर बुरा हाल है।
यह भी पढ़ेदुःखद खबर : जम्मू कश्मीर बार्डर पर पाकिस्तानी गोलाबारी में उत्तराखंड का जवान हुआ शहीद

लेख शेयर करे

Comments

More in UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

Trending

Advertisement

RUDRAPRAYAG : DM VANDANA CHAUHAN

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

VIDEO

Advertisement
To Top