Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Video: Haryanvi dancer Sapna Choudhary reached the fashion show in Dehradun Uttarakhand.

उत्तराखण्ड

देहरादून

मनोरंजन

Video: उत्तराखंड फैशन शो में पहुंची हरियाणवी डांसर सपना चौधरी, सभागार तालियों से गूंज उठा

Uttarakhand: देहरादून (Dehradun) के फैशन शो में रैंप वॉक करते नजर आई मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary), जलवे देखकर दर्शकों की तालियों से गूंज उठा पूरा सभागार..

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है। न सिर्फ हरियाणा में बल्कि देश के अन्य हिस्सों में भी सपना के प्रशंसकों की आज कोई कमी नहीं है। यही कारण है कि उनके वीडियो, फोटो वायरल होते ही लोगों द्वारा उन्हें खासा पसंद किया जाता है। उत्तराखण्ड (Uttarakhand) में भी सपना के प्रशंसकों की संख्या कम नहीं है, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि बीते रोज देहरादून (Dehradun) में आयोजित फैशन शो में डिजाइनर रोहित रॉय की शो स्टॉपर रहीं बिग बॉस फेम और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने जैसे ही रैंप वॉक किया तो दर्शकों से खचाखच भरा हुआ पूरा सभागार तालियों से गूंज उठा। सपना ने भी अपने प्रशंसकों को निराश न करते हुए रैंप वॉक पर अपने जलवे दिखाकर खूब वाहवाही बटोरी। बता दें कि देहरादून में यह फैशन शो सिनमिट कम्यूनिकेशन और फैशन वॉक मैनजमेंट की ओर से आयोजित किया गया था, जिसमें उत्तराखंड समेत विभिन्न राज्यों के मॉडल्स ने रैंप वॉक कर अपने जलवे दिखाए।
यह भी पढ़ें- मशहूर डांसर सपना चौधरी ने हल्द्वानी की शादी में अपने डान्स से मचाया धमाल

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए सपना चौधरी ने कहा कि फैशन दिल से होता है। अगर हम सकारात्मक सोच रखते हैं तो चेहरे पर अपने आप चमक आ जाती है। मीडिया से एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कि निर्माता निर्देशक और सरकार से सीधा संपर्क होने के बाद ही वह उत्तराखंड में शूटिंग के लिए आना चाहेंगी। उत्तराखण्ड की हसीन वादियां उन्हें काफी खूबसूरत लगती है परन्तु किसी बिचौलिए के माध्यम से वह उत्तराखंड में शूटिंग नहीं करेंगी। इस दौरान दर्शकों ने सपना के साथ खूब सेल्फी भी ली। इसी के साथ सोशल मीडिया पर उनका एक पुराना विडियो भी जमकर वायरल हो रहा है, हालांकि ये विडियो दो वर्ष पूर्व उस समय का है जब सपना पहली बार विकासनगर आई थी परंतु लोगों द्वारा इसे नया विडियो बताकर सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- पहाड़ की सपना चौहान दे रही है , हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी को टक्कर

लेख शेयर करे

Comments

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

RUDRAPRAYAG : DM VANDANA CHAUHAN

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

VIDEO

Advertisement
To Top