Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand Marriage: Sudden procession threatens police, case filed for 80 people found involved in tehri garhwal durind Covid

UTTARAKHAND MARRIAGE

उत्तराखण्ड

टिहरी गढ़वाल

उत्तराखंड: अचानक बारात में आ धमकी पुलिस, 80 लोगों के शामिल पाए जाने पर हुआ मुकदमा दर्ज

कोविड(Covid) ने पकड़ी तेज रफ्तार अब टिहरी गढ़वाल के एक शादी समारोह(Uttarakhand Marriage) में पुलिस ने मारा छापा कोविड गाइडलाइन से अधिक लोग मिलने पर मुकदमा दर्ज..

कोरोना (Covid) के बढ़ते मामलो को देख सरकार लगातार नई गाइडलाइन जारी किए जा रही है लेकिन लोग हैं कि इसको नजरअंदाज किए जा रहे हैं। जहाँ उत्तराखंड सरकार ने विवाह समारोह (Uttarakhand Marriage) में सिर्फ 25 लोगों के शामिल होने की गाइडलाइन जारी की है वही टिहरी गढ़वाल में एक विवाह समारोह में 80, 90 लोग मिलने पर पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए वर पक्ष के खिलाफ कोविड दिशा निर्देशों का उल्लंघन करने पर दूल्हे के पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।
यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: शादी में घटी अधिकतम लोगों की संख्या, आशा कार्यकत्रियों को मिलेगी प्रोत्साहन राशि

प्राप्त जानकारी के अनुसार नई टिहरी गढ़वाल के थत्यूड़ पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र के ग्राम किंशु से कफुल्टा जा रही एक बरात में 20 से अधिक छोटे-बड़े वाहन शामिल थे। चेकिंग करने पर वाहनों में 80 से 90 लोग शामिल मिले। बता दें कि तय संख्या से अधिक बाराती ले जाने पर पुलिस ने दूल्हे के पिता जबर सिंह निवासी ग्राम किंशु के खिलाफ कोविड दिशा-निर्देशों का उल्लंघन करने पर मुकदमा दर्ज किया है। वहीं एसएसपी तृप्ति भट्ट ने कहा कि कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए पुलिस को शादी समारोह में कड़ी निगरानी रखने के निर्देश दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: शादी में सौ बराती ले जाना दूल्हे को पड़ा भारी, दूल्हे के खिलाफ मुकदमा दर्ज

लेख शेयर करे

More in UTTARAKHAND MARRIAGE

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top