Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand News: Tankapur chadni Jhukariya death case mystery resolved by postpartum

UTTARAKHAND MARRIAGE

उत्तराखण्ड

चम्पावत

उत्तराखंड: चाँदनी की मौत का हुआ बड़ा खुलासा, शादी के 10 घंटे बाद हुई थी मौत

Uttarakhand: ससुराल पहुंचे 10 घंटे ही हुए थे की दुल्हन(Bride) की मौत की खबर से मायके पक्ष में मच गया था कोहराम पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

बीते सोमवार को राज्य (Uttarakhand) के चम्पावत जिले में शादी के दूसरे दिन हुई दुल्हन (Bride) की मौत के बारे में एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मृतका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला की मौत के वास्तविक कारणों का खुलासा हुआ है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया है कि दुल्हन की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है। बता दें कि पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने मृतका के शव को परिजनों को सौंप दिया था। परिजनों के अंतिम दर्शनों के बाद बीते मंगलवार को दुल्हन के ससुराल में मृतका का अंतिम संस्कार गमहीन माहौल में किया गया। उधर दुल्हन की आकस्मिक मौत से परिवार के साथ ही पूरे क्षेत्र में मातम पसरा हुआ है। यह खबर क्षेत्र के साथ ही पूरे जिले में चर्चा का कारण बनी हुई है। अभी तक लोगों द्वारा दुल्हन की मौत के कारणों को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे थे।
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: विदाई के मात्र दस घंटे बाद ही दुल्हन की मौत परिजनों और क्षेत्र में मचा कोहराम

गौरतलब है कि मूल रूप से राज्य के चम्पावत जिले के टनकपुर निवासी स्वर्गीय पूरन चंद्र जुकरिया की पुत्री चांदनी का विवाह बीते दो मई को जिले की ही पाटी तहसील निवासी प्रदीप जोशी के साथ धूमधाम से संपन्न हुआ था। शादी के अगले ही दिन सोमवार 3 म‌ई को विदाई के महज दस घंटे के भीतर ही चांदनी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। बताया गया था कि चांदनी की तबीयत बीते कई दिनों से ठीक नहीं थी, मौत से कुछ ही समय पहले उसे उल्टियां भी हुई थी और उसे जुखाम-बुखार की शिकायत थी, जिसके कारण दुल्हन की मौत कोरोना से होने के कयास भी लोगों द्वारा लगाए जा रहे थे। मृतका की मौत के बाद बीते रोज लोहाघाट उप जिला अस्पताल के चिकित्साधीक्षक मंजीत सिंह और डॉ. लवप्रीत कौर द्वारा मृतका के शव का पोस्टमार्टम किया गया। देर शाम आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पाटी के थानाध्यक्ष नवल किशोर द्वारा चांदनी की मौत के वास्तविक कारणों का खुलासा किया गया। उधर दुल्हन की आकस्मिक मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है और परिजनों की आंखों से अश्रुओं की धारा थमने का नाम नहीं ले रही हैं।

यह भी पढ़ें- अल्मोड़ा के बाद अब चमोली में प्रेमी को किया आग के हवाले, हुई दर्दनाक मौत

लेख शेयर करे

More in UTTARAKHAND MARRIAGE

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top