Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: tanakpur bride chadni jukariya died Just ten hours after the marriage. Champawat.

उत्तराखण्ड

चम्पावत

उत्तराखंड: विदाई के मात्र दस घंटे बाद ही दुल्हन की मौत परिजनों और क्षेत्र में मचा कोहराम

चम्पावत जिले में हुई दुखद घटना, पाटी से टनकपुर (Tankapur) गई थी बारात (Marriage), मौत के कारणों पर संशय बरकरार, क्षेत्र में हो रही कोरोना से मौत की चर्चा..

वैश्विक महामारी कोरोना के बढ़ते कहर के कारण समूचे देश से क‌ई हृदयविदारक खबरें सुनने को मिल रही है। ऐसी ही एक हृदयविदारक दुखद खबर आज राज्य के चम्पावत जिले से सामने आ रही है जहां शादी के दूसरे दिन ही दुल्हन की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बताया गया है कि दुल्हन की मौत उसके मायके टनकपुर (Tankapur) से विदाई के मात्र दस घंटे में ही हो गई। नवविवाहिता की आकस्मिक मौत से जहां उसके मायके और ससुराल में कोहराम मच गया वहीं पूरे क्षेत्र में भी शोक की लहर है। यहां तक की इस वाकए को सुनकर क्षेत्रवासी भी अपनी आंखों से अश्रुओं की धारा नहीं रोक पा रहे हैं तो पीड़ित परिवार पर क्या गुजर रही होगी इसका अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता। शादी (Marriage) के दूसरे दिन ही दुल्हन की मौत से परिजनों की सारी खुशियां मातम में तब्दील हो गई है। हालांकि अभी तक मौत की कोई भी वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है फिर भी चिकित्सकों के साथ ही परिजनों का अनुमान है कि दुल्हन की मौत कोरोना से हुई होगी। पूरे क्षेत्र में भी इसी तरह की चर्चाएं हो रही है। मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
यह भी पढ़ें- ढाई‌ लाख में एंबुलेंस व ऑक्सीजन सिलेंडर बुक कर उपचार के लिए दिल्ली से उत्तराखंड पहुंची महिला, मौत

मृतका को बीते कुछ समय से हो रही थी जुकाम-बुखार की शिकायत, सामान्य दवाइयों से चल रहा था उपचार:-

प्राप्त जानकारी के अनुसार राज्य के चम्पावत जिले के पाटी तहसील के तोली गांव निवासी प्रदीप जोशी की बरात बीते दो म‌ई को टनकपुर गई थी। यहां उनकी शादी कोरोना नियमों के तहत वार्ड-2 नेहरू पार्क निवासी चांदनी जुकरिया के साथ हुई। रविवार शाम को दूल्हा-दुल्हन अपने घर पहुंचे जहां परिजनों ने उनका धूमधाम से स्वागत किया। लेकिन विदाई के दस घंटे के भीतर ही सोमवार तीन म‌ई की सुबह दुल्हन की मौत हो गई। परिजनों के मुताबिक रविवार देर रात को अचानक चांदनी की तबीयत बिगड़ गई जिस पर सोमवार सुबह परिजन उसे लेकर पाटी अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया गया है कि चांदनी की तबीयत पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं थी। उसे लगातार जुकाम-बुखार की शिकायत बनी हुई थी लेकिन परिजनों ने उसका कोरोना टेस्ट नहीं कराया और नार्मल दवाईयों से उसका जुकाम-बुखार का उपचार चल रहा था। घटना के बाद से मृतका के परिवार में कोहराम मचा हुआ है और परिजनों की आंखों से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।

यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: मातम में तब्दील हुई शादी की खुशियां, बारात निकलने से पहले दूल्हे की मां की मौत

लेख शेयर करे

Comments

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

RUDRAPRAYAG : DM VANDANA CHAUHAN

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

VIDEO

Advertisement
To Top