Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Kiran Bisht's death case in suspicious condition at Champawat the murder was done by stifling

उत्तराखण्ड

चम्पावत

उत्तराखण्ड: संदिग्ध हालात में हुई किरन की मौत के मामले में बड़ा खुलासा, मुंह दबाकर की गई हत्या

Champawat: बीते शनिवार को संदिग्ध परिस्थितियों में हुई नवविवाहिता किरन की मौत के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा, मुंह दबाकर दिया गया था हत्याकांड (Murder case) को अंजाम, पति और सास गिरफ्तार, महज तीन माह पूर्व हुई थी शादी..

बीते दिनों राज्य के चम्पावत (Champawat) जिले में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई नवविवाहिता किरन देवी की मौत के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। बताया गया है कि किरन की मुंह दबाकर हत्या की गई थी। बीते रोज आई किरन की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार उसकी मौत मुंह दबाने पर दम घुटने से हुई थी। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि किरन की हत्या (Murder case) किस कारण से की गई परन्तु मृतका के पिता की तहरीर पर पुलिस ने किरन के पति और सास को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश करने के साथ ही न्यायिक हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है। पुलिस विभाग की टीम मामले की तहकीकात में जुटी हुई है। बीते रोज भी पुलिस ने इस संबंध में आरोपितों के परिजनों एवं पड़ोसियों से पूछताछ की।
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: तीन माह पूर्व विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत, परिजनों में मचा कोहराम

गौरतलब है कि मूल रूप से राज्य के चम्पावत जिले के खेतीखान क्षेत्र के डिंग्डवाल गांव निवासी राजेंद्र सिंह बोहरा की बेटी किरन का विवाह तीन माह पूर्व मार्च माह में जिले के ही लोहाघाट ब्लॉक के पाटन-पाटनी गांव निवासी कुलदीप बिष्ट के साथ हुआ था। बता दें कि बीते शनिवार की रात को किरन की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी और पुलिस को उसके गले में चोट के निशान भी मिले थे। जिस पर मृतका के पिता राजेन्द्र सिंह बोहरा ने लोहाघाट थाने में तहरीर देकर मृतका के पति कुलदीप सिंह बिष्ट और सास हीरा देवी के खिलाफ किरन को दहेज के लिए उत्पीड़ित करने के साथ ही हत्या करने का आरोप लगाया था। जिस पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 बी और 3/4 दहेज प्रतिषेध अधिनियम में मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था। जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में लेकर जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: पहाड़ में सनसनीखेज वारदात पत्नी की हत्या कर शव झाड़ियों में छिपाया, हुआ गिरफ्तार

लेख शेयर करे

Comments

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

RUDRAPRAYAG : DM VANDANA CHAUHAN

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

VIDEO

Advertisement
To Top