Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: road accident in tehri garhwal, car fell into ditch, death of teacher and village guard.

UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

उत्तराखण्ड

टिहरी गढ़वाल

उत्तराखंड: पहाड़ में दर्दनाक सड़क हादसा, कार गिरी खाई में, शिक्षक और ग्राम प्रहरी की मौत

पहाड़ में दर्दनाक सड़क हादसा, अनियंत्रित होकर गहरी खाई में समाई कार, शिक्षक एवं ग्राम प्रहरी की मौके पर ही मौत, दोनों परिवारों में मचा कोहराम..

राज्य में दर्दनाक सड़क दुघर्टनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। राज्य के किसी ना किसी हिस्से से लगभग रोज ही सुनाई देने वाली दर्दनाक सड़क दुघर्टना की खबर आज टिहरी गढ़वाल जिले से सामने आ रही है जहां एक कार के अनियंत्रित होकर गहरी खाई में समा जाने से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया गया है कि मृतकों में एक शिक्षक व एक ग्राम प्रहरी शामिल हैं। मृतक शिक्षक अपने पीछे पत्नी और दो बच्चों सहित भरे-पूरे परिवार को रोते-बिलखते छोड़ गए हैं। हादसे की सूचना मिलने पर दुर्घटनास्थल पर पहुंची पुलिस विभाग की टीम ने तुरंत रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर मृतकों के शवों को खाई से बाहर निकाला और अपने कब्जे में ले लिया है। इस संबंध में पुलिस का कहना है कि मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम रविवार को किया जाएगा। उधर दूसरी ओर हादसे की खबर से जहां मृतकों के परिवारों में कोहराम मचा हुआ है वहीं पूरे गांव के साथ ही पूरे क्षेत्र में भी शोक की लहर है।
यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड में दर्दनाक सड़क हादसा, तेज रफ्तार कार ने मासूम बच्चे को रौंदा, मौके पर ही मौत

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के टिहरी गढ़वाल जिले के बालगंगा तहसील के सरकंडा गांव निवासी विशन सिंह पंवार पुत्र श्रीराम सिंह एवं विजेंद्र सिंह कठैत पुत्र जबर सिंह कठैत अपनी कार से शनिवार शाम को चमियाला से अपने गांव जा रहे थे। बताया गया है कि जैसे ही उनकी कार नागेश्वर सौड़-गोना मोटर मार्ग पर बुगलीधार के समीप पहुंची तो एकाएक अनियंत्रित होकर करीब 250 मीटर गहरी खाई में समा गई। जिससे कार में सवार दोनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बता दें कि मृतक विशन सरकंडा गांव के ग्राम प्रहरी थे जबकि मृतक विजेन्द्र एक शिक्षक थे। जो वर्तमान में प्राथमिक विद्यालय जसपुर घेरका में कार्यरत थे। हादसे की भयावहता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि गहरी खाई में गिरने से उसके परखच्चे उड़ गए।

यह भी पढ़ें- दिल्ली से उतराखण्ड घूमने आए पर्यटकों की कार जा समाई खाई में दो की मौत

लेख शेयर करे

Comments

More in UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

Trending

Advertisement

RUDRAPRAYAG : DM VANDANA CHAUHAN

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

VIDEO

Advertisement
To Top