Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Heavy landslide on Badrinath National highway, hill suddenly filled, highway closed, watch video. Badrinath Highway uttarakhand landslide.

उत्तराखण्ड

चमोली

उत्तराखंड: अचानक भर भराकर गिरी पहाड़ी, बाल-बाल बचे यात्री, हाइवे हुआ बंद, देखें विडियो

Uttarakhand: बद्रीनाथ हाईवे (Badrinath Highway) पर भारी भूस्खलन (landslide), एकाएक पहाड़ी दरकने से बद्रीनाथ हाईवे बंद, सड़क के दोनों ओर लगी वाहनों की लंबी कतार…

उत्तराखण्ड (Uttarakhand) में मानसून का कहर जारी है। पहाड़ी जनपदों में जहां मूसलाधार बारिश से ग्रामीण हलकान है वहीं पर्वतीय रूटों पर लगातार होता भूस्खलन भी जारी है। कुल मिलाकर इस समय कुमाऊं से लेकर गढ़वाल तक राज्य के अधिकांश पहाड़ी रूटों पर सफर जान जोखिम में डालने वाला है। मानसूनी सीजन में इस बार भूस्खलन (landslide) की भयावह घटनाएं कुछ ज्यादा ही देखने को मिली है। ऐसी ही एक भयावह तस्वीर आज राज्य के चमोली जिले से सामने आ रही है जहां बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग (Badrinath Highway) में शुक्रवार शाम को टंगड़ी गांव के पास एकाएक पूरी पहाड़ी दरक कर सड़क पर आ गिरी। वो तो गनीमत रही कि हादसे के समय कोई भी वाहन सड़क मार्ग से नहीं गुजर रहा था अन्यथा एक और भयावह हादसा हो सकता था जिसका परिणाम काफी दुखदाई होता।
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: एनएच पर पहाड़ी से गिरे बोल्डर की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत

बता दें कि एकाएक पहाड़ी के दरकने से सारा मलबा राष्ट्रीय राजमार्ग पर आ गया है। जिस कारण बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात एक बार फिर से बाधित हो गया है। जिसे खोलने के प्रयास प्रशासन द्वारा किए जा रहे हैं। राष्ट्रीय राजमार्ग के बंद होने से सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई है। जिस कारण लोगों को भूखे-प्यासे बीच सड़क पर रूकने को मजबूर होना पड़ा हैं।

यह भी पढ़ें- Video: उत्तराखण्ड के वीरभट्टी में भारी भूस्खलन, बाल-बाल बची केमू में सवार यात्रियों की जान
यूट्यूब पर जुड़िए

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top