Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Canter helper Anil dies after being hit by a boulder in Pithoragarh tanakpur NH

UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

उत्तराखण्ड

चम्पावत

उत्तराखंड: एनएच पर पहाड़ी से गिरे बोल्डर की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत

परिवार का इकलौता कमाऊं सदस्य था मृतक हेल्पर, टनकपुर पिथौरागढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग (Tanakpur Pithoragarh NH) पर हुआ दर्दनाक हादसा, खबर (news) से परिवार में मचा कोहराम, मृतक हेल्पर अपने पीछे छोड़ गया हैं गर्भवती पत्नी और मां सहित एक मासूम बेटी को…

राज्य में दर्दनाक सड़क दुघर्टनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। इस बार के मानसूनी सीजन में तो सड़क दुघर्टनाओं में बेतहाशा वृद्धि देखने को मिली है। राज्य के किसी ना किसी हिस्से से लगभग रोज ही सुनाई देने वाली सड़क हादसे की दुखद खबर (news) आज चम्पावत जिले से सामने आ रही है जहां स्वाला के पास पहाड़ी से भरभराकर नीचे गिरे बोल्डर की चपेट में आकर एक कैंटर के हैल्पर की मौत हो गई। हादसे की खबर से जहां मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है वहीं पूरे क्षेत्र में शोक की लहर है। हादसे की भयावहता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि बोल्डर कैंटर का साइड का शीशा तोड़ कर उसके भीतर घुस गया। बता दें कि टनकपुर पिथौरागढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग (Tanakpur Pithoragarh NH) से लगातार आ रही भूस्खलन की खबरें जहां स्थानीय लोगों को चिंतित कर रही है वहीं पहाड़ी से एकाएक गिरते बोल्डरों के कारण दहशतग्रस्त यात्री भय के साए में सफर करने को मजबूर हैं। बताया गया है कि मृतक हैल्पर अपने पीछे गर्भवती पत्नी, छोटी बच्ची व मां को रोते-बिलखते छोड़ गया है।
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: स्कूटी समेत गधेरे के तेज बहाव में बहा होमगार्ड जवान, कोई खबर नही, सर्च अभियान जारी

प्राप्त जानकारी के अनुसार राज्य के चम्पावत जिले के टनकपुर स्थित अन्नपूर्णा ट्रेडर्स का कैंटर सामान लेकर चम्पावत गया था। कैंटर में वाहन चालक फिरोज निवासी मनिहारगोठ के अतिरिक्त नायकगोठ निवासी हेल्पर अनिल भी था। बताया गया है कि वापसी के समय शाम को जैसे ही कैंटर स्वाला के पास पहुंचा तो एकाएक पहाड़ी से एक बोल्डर कैंटर पर भर-भराकर गिर पड़ा। हादसे में वाहन चालक फिरोज तो बाल-बाल बच गया परंतु हेल्पर अनिल बोल्डर की चपेट में आकर गम्भीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने उसे तुरंत टनकपुर के सरकारी अस्पताल में भिजवाया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे पहले खटीमा और फिर वहां से भी हायर सेंटर रेफर कर दिया। हायर सेंटर बरेली ले जाते समय अनिल ने दम तोड दिया। मृतक अनिल अपने परिवार का इकलौता कमाऊं सदस्य था। उसकी मौत की खबर से परिवार में कोहराम मचा हुआ है और परिजनों की आंखों से अश्रुओं की धारा थमने का नाम नहीं ले रही हैं। 24 वर्षीय जवान बेटे की मौत की खबर से जहां उसकी मां का रो-रोकर बुरा हाल है वहीं मृतका की गर्भवती पत्नी खबर सुनने के बाद से ही बार-बार बेसुध हो रही है।

यह भी पढ़ें- उतराखण्ड : उफनती मंदाकिनी नदी में जा समाई कार, रेस्क्यू कर मिला चालक का शव
यूट्यूब पर जुड़िए

लेख शेयर करे

More in UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top