Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Father and son died due to sudden fire in the house while cooking at rudrapur udhamsingh nagar.

उत्तराखण्ड

ऊधमसिंह नगर

उत्तराखण्ड: खाना बनाते समय एकाएक घर में आग लगने से पिता-पुत्र की मौत, मां हुई बेसुध

दर्दनाक हादसे में ढाई वर्षीय पुत्र समेत पिता की मौके पर ही हुई मौत, पति और बच्चे को अपनी आंखों के सामने दम तोड़ता देख पत्नी हुई बेसुध…

राज्य के ऊधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर से एक दुखद खबर सामने आ रही है जहाँ खाना बनाते समय गैस सिलेंडर मे अचानक आग लग जाने से पास मे ही सो रहे केदार सिंह और उनके ढाई वर्षीय बच्चे की आग मे झुलसने से मौत हो गई। जबकि घर से बाहर होने के कारण मृतक की पत्नी नेहा सुरक्षित बच ग‌ई। अब इसे नेहा की बदकिस्मती कहे या कुछ और जहां केदार की पत्नी नेहा ने अपने पति और बच्चे को खो दिया वही घटना के समय नेहा किसी काम से कमरे से बाहर आ गई जिससे वह बच गई लेकिन कमरे में भड़की आग देख नेहा चीखने चिल्लाने लगी और पति एवं बेटे को आग की लपटों से घिरा देख बेसुध हो गई। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और ट्रांजिट थाने की पुलिस व अग्निशमन विभाग को हादसे की सूचना दी।
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड रोडवेज बस की तीन बसों में एक साथ लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड ने पाया बमुश्किल काबू

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के ऊधमसिंह नगर जिले की रूद्रपुर निवासी केदार सिंह अपने बच्चे के साथ घर पर थे। घर पर खाना बनाने के दौरान एकाएक गैस सिलेंडर में आग लग गई। जिससे पिता पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे थाने के दरोगा विजय सिंह व कौशल भाकुनी पुलिस बल और दमकल कर्मीयो ने कड़ी मशक्कत कर आग पर तो काबू पा लिया लेकिन तब तक केदार सिंह और उनके मासूम बेटे की आग मे झुलसकर मौत हो चुकी थी। जबकि नेहा बदहवास हालत में बेसुध पड़ी थी। पिता-पुत्र और नेहा तीनों को जिला अस्पताल लाया गया, जहाँ नेहा का इलाज अभी भी चल रहा है। इस हृदयविदारक हादसे से आसपास के लोग भी स्तब्ध हैं। एक साथ दो मौतों ने सभी को झकझोर कर रख दिया। बताया गया है कि आग से मकान में रखा सारा सामान भी जल गया है। पति और बेटे को अपनी आँखो के सामने दम तोडते देख नेहा सदमे है।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: झोपड़ी में आग लगने से जिंदा जला छः महीने का मासूम, परिवार में मचा कोहराम

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top