Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Woman police constable neelam ratnakar dies in road accident at kashipur.

Uttarakhand Police

उत्तराखण्ड

ऊधमसिंह नगर

दर्दनाक सड़क हादसे में उत्तराखंड पुलिस की महिला कांस्टेबल की मौत, परिवार में कोहराम

मृतक महिला पुलिस कांस्टेबल अपने पीछे छोड़ ग‌ई है आठ साल की मासूम बेटी सहित भरा-पूरा परिवार, समूचे पुलिस विभाग भी शोक की लहर…

राज्य में दर्दनाक सड़क दुघर्टनाएं दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। अब तो शायद ही ऐसा कोई दिन होगा जब राज्य के किसी ना किसी हिस्से से दर्दनाक सड़क दुघर्टना की दुखद खबरें सुनने को ना मिलती हों। ऐसी ही एक दुखद खबर आज राज्य के ऊधमसिंह नगर जिले से सामने आ रही है जहां एक अज्ञात वाहन की टक्कर से उत्तराखंड पुलिस में तैनात महिला कांस्टेबल की मौके पर ही मौत हो गई। मृतका की पहचान नीलम रत्नाकर के रूप में हुई है। बताया गया है कि नीलम वर्ष 2006 बैच की महिला सिपाही थी। नीलम के आकस्मिक निधन की खबर से जहां उनके परिवार में कोहराम मचा हुआ है वहीं समूचे पुलिस विभाग में भी शोक की लहर है। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस विभाग की टीम ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
यह भी पढ़ें-उत्तराखंड : अंतिम संस्कार से घर लौट रहे एक ही गांव के तीन दोस्तों की सड़क हादसे में मौत

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के अल्मोड़ा जिले के विवेकानंदपुरी निवासी नीलम रत्नाकर उत्तराखण्ड पुलिस में महिला कांस्टेबल थी। बताया गया है कि वर्ष 2006 से उत्तराखंड पुलिस के दायित्वों का निर्वहन कर रही नीलम वर्तमान में काशीपुर कोतवाली में पैरोकार के पद पर तैनात थीं। बीते रोज जब वह रुद्रपुर जिला कोर्ट से वापस अपने घर काशीपुर कोतवाली आ रही थीं तो इसी दौरान एनएच 74 पर आलू फार्म के पास सड़क क्रॉस करते समय एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उन्हें भीषण टक्कर मार दी। जिससे नीलम की मौके पर ही मौत हो गई। इस भीषण हादसे के बाद आरोपी वाहन चालक मौके से फरार हो गया। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस विभाग की टीम ने तुरंत नीलम को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक कांस्टेबल नीलम अपने पीछे भरे पूरे परिवार के साथ ही आठ वर्ष की मासूम बेटी विदिशा सिंह उर्फ कीवी को भी रोते-बिलखते छोड़ ग‌ई है।

यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: मातम में बदली शादी की खुशियां, बारात की कार हुई दुर्घटनाग्रस्त, दो युवकों की मौत

यूट्यूब पर जुड़िए

लेख शेयर करे

More in Uttarakhand Police

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top