Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Rohit Negi of pauri garhwal got a package of 2.05 crores in the international company

उत्तराखण्ड

पौड़ी गढ़वाल

बधाई: उत्तराखण्ड के रोहित नेगी को मिला इंटरनेशनल कंपनी में 2.05 करोड़ का पैकेज

International Company: पौड़ी गढ़वाल मूल के रोहित नेगी(Rohit Negi) को मिला इंटरनेशनल कंपनी में 2.05 करोड़ का सालाना पैकेज देवभूमि उत्तराखंड को किया गौरवान्वित

राज्य के प्रतिभावान युवा आज किसी भी क्षेत्र में पीछे नहीं हैं। अपनी काबिलियत के दम पर अनेकों बार समूचे प्रदेश को गौरवान्वित महसूस करने का सुनहरा अवसर प्रदान करने वाले राज्य के इन होनहार युवाओं ने न केवल अपने माता-पिता का नाम रोशन किया है बल्कि अपने सपनों को भी साकार किया है। देवभूमि उत्तराखंड को गौरवान्वित करने वाली ऐसी ही एक खबर आज आईआईटी गुवाहाटी से सामने आ रही है। जहां मूल रूप से राज्य के पौड़ी गढ़वाल जिले के रहने वाले एक छात्र को एक इंटरनेशनल कंपनी की ओर से 2.05 करोड़ का सालाना पैकेज मिला है। जी हां.. हम बात कर रहे हैं पौड़ी गढ़वाल जिले के कोटद्वार निवासी रोहित नेगी की, जिन्हें कैंपस सलेक्शन के दौरान एक इंटरनेशनल कंपनी(International Company) की ओर से उसे 2.05 करोड़ का पैकेज ऑफर किया गया है। रोहित(Rohit Negi) उनके कालेज में हर्षोल्लास का माहौल है वहीं बेटे की इस सफलता पर परिजन भी फूले नहीं समा रहे हैं।
यह भी पढ़ें- पिता पहाड़ में चलाते हैं चाय की दुकान बेटे को मिला कनाडा में एक करोड़ सालाना पैकेज का ऑफर

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के पौड़ी गढ़वाल जिले के कोटद्वार भाबर के रामदयालपुर गांव निवासी रोहित नेगी आईआईटी गुवाहाटी में कंप्यूटर साइंस के छात्र हैं। आईआईटी गुवाहाटी के प्लेसमेंट एंड इंटरनशिप सेल के इंचार्ज प्रो. अभिषेक कुमार और कोआर्डिनेटर स्मिता सक्सेना ने बताया है कि कालेज में कैंपस सिलेक्शन के दौरान पहले ही दिन रोहित नेगी का चयन एक इंटरनेशनल कंपनी के लिए हुआ है, जिसमें कंपनी द्वारा उसे 2.05 करोड़ का पैकेज ऑफर किया गया है। बता दें कि कोटद्वार के किसी भी छात्र को अब तक मिला यह सर्वाधिक पैकेज है। सबसे खास बात तो यह कि रोहित एक किसान परिवार से ताल्लुक रखते हैं। उनकी इस अभूतपूर्व सफलता से उनके पिता रमेश नेगी और मां सरिता नेगी काफी खुश हैं और घर पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।
यह भी पढ़ें– उत्तराखंड की मीनू ने बढ़ाया प्रदेश का मान , अमेरिका में जीता मिसेज अमेरिका एशिया का ताज

यूट्यूब पर जुड़िए

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top