Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand: Rishikesh-Delhi journey will be done in four and a half hours by roadways bus, know the fare

UTTARAKHAND ROADWAYS

उत्तराखण्ड

ऋषिकेश

उत्तराखंड: रोडवेज बस से साढ़े चार घंटे में होगा ऋषिकेश-दिल्ली का सफर, जानिए किराया

Rishikesh Delhi Roadways: उत्तराखंड रोडवेज की बस पहुंचाएगी ऋषिकेश से दिल्ली मात्र 4 घंटे में, घर बैठे ऑनलाइन होगा टिकट बुक

अगर आप भी ऋषिकेश(Rishikesh) और दिल्ली(Delhi) के बीच अधिकतर सफर करते हैं तो यह आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। जी हां क्योंकि अब आपको ऋषिकेश से दिल्ली जाने के लिए 7 घंटे के बजाए सिर्फ साढ़े 4 घंटे का ही सफर तय करना पड़ेगा। बता दें की रोडवेज (Roadways) डिपो 17 दिसंबर से ऋषिकेश दिल्ली रूट पर नई वोल्वो बस सेवा शुरू करने जा रहे है। इसमें सबसे खास बात यह है कि इसमें ऑनलाइन टिकट बुक भी किया जा सकेगा। अब आप सोचेंगे कि इतने कम समय में अगर यह वोल्वो बस दिल्ली पहुंचा रही है तो जायज है इसका टिकट भी महंगा होगा लेकिन यहां भी यात्रियों के लिए राहत की खबर यह है की वोल्वो बस सेवा के प्रति यात्री किराए में कोई बढ़ोतरी नहीं की गई है प्रति यात्री किराया 804 रुपए ही रहेगा।
समय सारिणी
शुक्रवार से शुरू होने वाली नई बस सेवा ऋषिकेश रोडवेज बस अड्डे से दोपहर 12 बजे चलेगी। साढ़े चार घंटे में दिल्ली पहुंचेगी। दिल्ली से ऋषिकेश के लिए रात 11 बजे चलेगी।
यह भी पढ़िए: GOOD NEWS उत्तराखंड से दिल्ली के लिए इन रूट पर होगा CNG बसों का संचालन

प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तराखंड  रोडवेज शुक्रवार 17 दिसंबर से ऋषिकेश दिल्ली रूट पर नई वालों बस सेवा का संचालन करेगा। वोल्वो बस सेवा में सबसे खास बात यह है की ये वाया मोदीनगर मुरादनगर की जगह मेरठ एक्सप्रेसवे पर संचालित होगी। मतलब अब कम समय में बहुत आरामतलब सफर होगा। इसके साथ ही रास्ते में ढाबों पर भी नहीं रुकेगी जिससे कि सीधा सीधा एक घंटा बच जाएगा। ऋषिकेश रोडवेज डिपो के सहायक महाप्रबंधक पीके भारती के अनुसार इस नई वोल्वो बस सेवा मैं दिल्ली से ऋषिकेश का सफर मात्र साढ़े 4 घंटे में सिमट कर रह जाएगा।

लेख शेयर करे

More in UTTARAKHAND ROADWAYS

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top