Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: One died on the spot in a utility vehicle accident in uttarakashi.

UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

उत्तरकाशी

उत्तराखण्ड

उतराखण्ड: यूटिलिटी वाहन जा समाया गहरी खाई में एक की मौके पर ही मौत, करना पड़ा रेस्क्यू

Utility Vehicle Accident: पहाड़ में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में एक युवक की मौके पर ही, वाहन में सवार अन्य चार लोग गंभीर रूप से घायल…

राज्य में दर्दनाक सड़क दुघर्टनाएं दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। राज्य के किसी ना किसी हिस्से से लगभग रोज ही सुनाई देने वाली दर्दनाक सड़क हादसे की दुखद खबर आज राज्य के उत्तरकाशी जिले से सामने आ रही है जहां एक यूटिलिटी वाहन के अनियंत्रित होकर गहरी खाई में समा जाने से वाहन में सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि वाहन चालक समेत चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस विभाग की टीम ने तुरंत रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर सभी को खाई से बाहर निकालने के साथ ही जहां गम्भीर रूप से घायल सभी लोगों को उपचार हेतु नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है वहीं मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
(Utility Vehicle Accident)
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: दर्दनाक सड़क हादसे में बाइक सवार शिक्षक की मौके पर ही मौत परिजनों में कोहराम

प्राप्त जानकारी के अनुसार राज्य के उत्तरकाशी जिले में बणगांव की ओर जा रहा एक यूटिलिटी वाहन (वाहन संख्या यूके 010 टीए 0749) जैसे ही बनचौरा में हैजो हटनाली के पास पहुंचा तो एकाएक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में समा गया। जिससे वाहन में सवार बणगांव निवासी मगराज रावत पुत्र बच्चन रावत की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में बणगांव निवासी यतेंद्र सिंह पुत्र बलदेव सिंह, अनिल रावत पुत्र नैन रावत, धनवीर राणा पुत्र सूरत राणा और महावीर राणा पुत्र जगर राणा शामिल हैं। जिन्हें पुलिस विभाग की टीम द्वारा उपचार के लिए सीएचसी चिन्यालीसौड़ में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड में दर्दनाक सड़क हादसा, अल्टो कार को रोडवेज बस ने मारी टक्कर, दो युवकों की मौत

लेख शेयर करे

More in UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top