Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: If you are also coming from UP border to Uttarakhand now no entry without corona test.

Coronavirus In Uttarakhand

उत्तराखण्ड

देहरादून

अगर आप भी आ रहे हैं यूपी बॉर्डर से उत्तराखंड तो हो जाएं अलर्ट अब कोविड जांच के बिना नो एंट्री

Uttarakhand Border Corona Test: लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए हरकत में आया स्वास्थ्य विभाग, पुलिस प्रशासन के साथ मिलकर उत्तर प्रदेश बार्डर पर फिर शुरू की कोरोना जांच..

राज्य में बीते एक सप्ताह से कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। शनिवार और रविवार को ही 3000 से ज्यादा लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। बढ़ते कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए जहां उत्तराखंड सरकार ने सख्त कदम उठाने शुरू कर दिए वहीं राज्य की सीमाओं पर एक बार फिर से कोरोना की जांच शुरू कर दी गई है। जी हां.. दूसरे राज्यों से उत्तराखंड आने वाले लोगों के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है। स्वास्थ्य विभाग एवं पुलिस प्रशासन की टीमों ने उत्तर प्रदेश से लगने वाली उत्तराखण्ड की सभी सीमाओं पर कोरोना जांच शुरू कर दी है।
(Uttarakhand Border Corona Test)
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: कृपया पर्यटक ध्यान दें 2 दिन इस रूट में नहीं चलेंगे वाहन बर्फ में फंसे कई लोग

बताया गया है कि दूसरे राज्यों से उत्तराखंड आने वाले यात्रियों को कोरोना जांच के बाद ही उत्तराखण्ड में प्रवेश दिया जाएगा। इतना ही नहीं बार्डर पर स्वास्थ्य विभाग द्वारा वैक्सीनेशन अभियान भी चलाया जा रहा है। इसके तहत उन सभी लोगों को वैक्सीन लगाई जा रही है जिनका वैक्सीनेशन नहीं हुआ है। इसके अतिरिक्त बार्डर पर वैक्सीनेशन प्रमाण पत्र या अधिकतम 72 घंटे पूर्व की आरटीपीसीआर नेगेटिव रिपोर्ट भी चेक की जा रही है।

यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड की बर्फीली वादियों का लुत्फ उठाने आ रहे पर्यटक अच्छे से पढ़ लीजिए नई गाइडलाइन

लेख शेयर करे

More in Coronavirus In Uttarakhand

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top