Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Akshay Kumar will reach in Uttarakhand for his film ratsasan remake shooting.

उत्तराखण्ड

देहरादून

सिनेमा जगत

अपनी फिल्म के लिए अक्षय कुमार पहुंचेगे उत्तराखंड की वादियों में, इन जगहों पर होगी शूटिंग

Akshay Kumar In Uttarakhand: अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए उत्तराखंड की हसीन वादियों में पहुंचेंगे अक्षय कुमार और रकुल प्रीत….

उत्तराखंड की हसीन वादियां हमेशा ही बॉलीवुड कलाकारों से लेकर निर्माता-निर्देशकों को अपनी ओर आकर्षित करती आई हैं। उत्तराखंड में बॉलीवुड की अनेक सुपरहिट फिल्में फिल्माई गई जो सुपरहिट भी रही है। इसलिए यहाँ बॉलीवुड स्टारों का तांता लगा ही रहता है। उत्तराखंड की इन्हीं हसीन वादियों में बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार भी अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए सोमवार को देहरादून पहुंचेंगे। बता दें कि 1 फरवरी को मसूरी में फिल्म की शूटिंग की जाएगी तथा उसके बाद देहरादून के अन्य क्षेत्रों में भी फिल्म के सीन दृश्याए जाएंगे। इसके लिए इस फिल्म के अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह भी फरवरी मे देहरादून पहुंचेंगी।
(Akshay Kumar In Uttarakhand)
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों में अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंची अभिनेत्री तापसी पन्नू

बता दें कि फिल्म निर्माता वासु भगनानी तथा रंजीत तिवारी के निर्देशन में बनाई जा रही अक्षय की यह फिल्म, साउथ फिल्म रतसासन की रीमेक है। जिसकी शूटिंग धनोल्टी मंसूरी तथा देहरादून मे लगभग 15 दिनों तक चलेगी। अक्षय कुमार के साथ ही फिल्म अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह राधा चंद्रचूर भी शूटिंग के लिए देहरादून पहुंचेंगे। बताते चलें कि फिल्म में कई स्थानीय कलाकारों को भी अभिनय करने का मौका मिलेगा। इसके साथ ही कई स्कूलों के बच्चे भी भाग ले सकेंगे। इस संबंध में इंप्रेसंस ग्रुप के लाइन प्रोड्यूसर मयंक तिवारी द्वारा बताया गया कि अक्षय कुमार सोमवार को शूटिंग के लिए देहरादून पहुंच रहे हैं। कोरोना गाइडलाइन को ध्यान में रखते हुए ही फिल्म की शूटिंग की जाएगी तथा फिल्म के प्रत्येक शार्ट के बाद सैनिटाइजेशन का कार्य किया जाएगा। बताते चलें कि इससे पहले भूमि पेडनेकर और राजकुमार राव की फिल्म ‘बधाई दो‘ की शूटिंग भी उत्तराखंड की हसीन वादियों में फिल्माई गई। जनवरी 2021 में देहरादून ऋषिकेश टिहरी में इस फिल्म की शूटिंग हुई थी। बधाई 2 का ट्रेलर बीते दिनों रिलीज हो चुका है। दर्शको को अब इस फिल्म का बेशब्री से इंतजार कर रहे हैं।
(Akshay Kumar In Uttarakhand)


यह भी पढ़ें- Video: उत्तराखंड की हसीन वादियों का लुफ्त उठा रही हैं शिल्पा शेट्टी मसूरी की जलेबी भा गई शिल्पा को

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

लेख शेयर करे

Comments

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement

To Top