Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: bollywood Actress TAAPSEE PANNU arrived for the shooting of her film Blurr in Nainital.

उत्तराखण्ड

नैनीताल

मनोरंजन

सिनेमा जगत

उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों में अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंची अभिनेत्री तापसी पन्नू

अपनी फिल्म ब्लर की शूटिंग के लिए उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों में पहुंची अभिनेत्री तापसी पन्नू (TAAPSEE PANNU), ब्लर फिल्म (Blurr Film) में स्थानीय कलाकारों को मिलेगा मौका…

उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों में हमेशा से ही बॉलीवुड के जानें मानें डायरेक्टर और प्रोड्यूसर शुटिंग के लिए बेहतरीन जगह तलाशते रहें हैं।आखिर ढूँढे भी क्यो नहीं यहाँ शूट किए गए अधिकतर गीत और फिल्म हिट रही है। बता दें कि बॉलीवुड स्टार तापसी पन्नू (TAAPSEE PANNU) नैनीताल की खूबसूरत वादियों का लुफत उठा रही हैं। दरअसल तापसी नैनीताल में घूमने के उदेश्य से नहीं बल्कि अपनी नई फिल्म ब्लर (Blurr Film) की शूटिंग के लिए आई है। बताते चलें कि फिल्म की शूटिंग नैनीताल और भीमताल के आस पास के क्षेत्रों में अगले 40 दिनों तक चलने वाली है। सबसे खास बात तो यह है कि फिल्म ब्लर की शूटिंग तापसी के खुद के प्रोडक्शन हाउस आउट साइडर्स फिल्मस के तहत की जानी है। जिसमें की फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों के साथ ही नैनीताल और आसपास के अन्य कलाकारों को भी काम दिया जाएगा।
यह भी पढ़ें- कुमाऊँ की वादियों में रम गए डेविड, इनकी ठेठ पहाड़ी बोली और गीत का अंदाज ही अलग है

तापसी पन्नू आउट साइडर्स फिल्म्स के बैनर तले फिल्माई जा रही हिंदी फीचर फिल्म ब्लर में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म के लाइन प्रड्यूसर मयंक तिवारी के अनुसार फिल्म की शूटिंग नैनीताल शहर में माल रोड, रूसी बाईपास के साथ ही नगर के हेरिटेज भवनों में किया जाएगा। इसके अलावा भीमताल भवाली सातताल मुक्तेश्वर आदि खूबसूरत स्थलों पर भी फिल्म के दृश्य फिल्माए जाएंगे।

यूट्यूब पर जुड़िए

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top