Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Two women had gone to forest suddenly came in front of Tiger at Champawat.

UTTARAKHAND GULDAR

उत्तराखण्ड

चम्पावत

उत्तराखंड: जंगल घास लेने गई थी दो महिलाएं अचानक सामने आ धमका बाघ……

Uttarakhand Tiger champawat: बाल बाल बची जंगल में घास लेने गई महिलाएं, लगातार बाघ दिखाई देने से क्षेत्र में दहशत का माहौल..

राज्य में जंगली जानवरों का आतंक इस तरह फैला है कि आए दिन राज्य के पहाड़ी क्षेत्र से जंगली जानवरों के हमले की खबर सुनने को मिलती है। आज फिर ऐसी ही एक खबर चंपावत जिले से सामने आ रही है जहां घास लेने गई महिला को एकाएक बाघ दिखाई दिया, जिस पर महिला घबरा कर बेहोश हो गई। उसके साथ गई दूसरी महिला ने गांव वालों को इसकी सूचना दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे ग्रामीण महिला को लेकर घर पहुंचे। इसके बाद गांव में ही प्राथमिक इलाज के बाद महिला की हालत ठीक है। वो तो गनीमत रही कि बाघ की नजर महिलाओं पर नहीं पड़ी अन्यथा एक बड़ी अनहोनी भी हो सकती थी जिसका परिणाम काफी भयावह होता। इसलिए बस इतना ही कहा जा सकता है कि भगवान का शुक्र है दोनों महिलाएं बाल-बाल बच गई।
यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: खेत में काम कर रही किशोरी पर झपटा गुलदार किशोरी की सूझबूझ से बची जान

प्राप्त जानकारी के अनुसार राज्य के चंपावत जिले के बड़ोली गांव के पड़गातोला तोक में दो महिलाएं चारापत्ती लेने जंगल गई थी । जहां एक महिला को बाघ दिखने पर महिला बेहोश हो गई। महिला को बेहोश देखकर दूसरी महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया जिससे आसपास से ग्रामीण इकट्ठा हो गए । बता दें कि दूसरी महिला ने घटना की पूरी जानकारी ग्रामीणों को दी। इसके बाद उपवन क्षेत्राधिकारी बीआर टम्टा के नेतृत्व में वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची। मौके पर पहुंची वनकर्मियों की टीम ने ने ग्रामीणों को सावधानी बरतने की सलाह दी है। विदित हो कि चंपावत जिले के इस क्षेत्र में इन दिनों बाघ का आतंक छाया हुआ है। बीते दो महीनों में बाघ क्षेत्र की ही दो महिलाओं को अपना निवाला बना चुका है। जिस कारण दहशतग्रस्त ग्रामीण भय के साए में जीने को मजबूर हैं।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: गुलदार के हमले में काल का ग्रास बनी मीना, तीन मासूम बच्चों के सर से उठा मां का साया

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

लेख शेयर करे

More in UTTARAKHAND GULDAR

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top