Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand: 12-year-old student Srishti Chauhan died in vikasnagar Dehradun school bus accident.

UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

उत्तराखण्ड

देहरादून

उत्तराखंड: देहरादून स्कूल बस हादसे में 12 वर्षीय छात्रा सृष्टि की मौत से परिजनों में मचा कोहराम

Dehradun school bus accident: देहरादून स्कूल बस हादसे ने छीन ली सृष्टि के परिवार की सारी खुशियां, मासूम बेटी का शव देखते ही बेसुध हुए परिजन..

राज्य में अब तक न जाने कितने ही लोगों को काल का ग्रास बना चुकी दर्दनाक सड़क दुघर्टनाओं का तांडव लगातार बढ़ता ही जा रहा है। सोमवार को भी एक 12 वर्षीय मासूम, राजधानी देहरादून के विकासनगर में हुए भयावह सड़क हादसे की भेंट चढ़ गई। मृतक मासूम बच्ची की पहचान मूल रूप से राज्य के देहरादून जिले के मटियावा चकराता निवासी सृष्टि चौहान पुत्री पदम सिंह चौहान के रूप में हुई है। बताया गया है सृष्टि वर्तमान में अपने परिजनों के साथ जीवनगढ़ क्षेत्र में रहती थी। सृष्टि की अकस्मात मौत की खबर से जहां परिवार में कोहराम मचा हुआ है और परिजनों की आंखों से अश्रुओं की धारा थमने का नाम नहीं ले रही हैं वहीं समूचे क्षेत्र में भी मातम पसरा हुआ है।
(Dehradun school bus accident)

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: भीषण सड़क हादसा, स्कूल बस जा टकराई पेड़ से 1 बच्ची की मौत, अन्य घायल

उधर दूसरी ओर हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस विभाग की टीम ने मृतका सृष्टि के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। कुल मिलाकर इस भयावह सड़क हादसे ने पलभर में ही सृष्टि के परिवार की सारी खुशियां छीन ली। सृष्टि का खून से लथपथ शव देखकर ही परिजन बेसुध हो ग‌ए। विदित हो कि यह भीषण सड़क हादसा राजधानी देहरादून के विकासनगर क्षेत्र में उस समय घटित हुआ जब एक निजी स्कूल की बस बच्चों को लेकर विद्यालय की ओर जा रही थी। इसी दौरान जलालिया पीर के पास बस अचानक पीपल के पेड़ से टकरा गई। बस के पेड़ से टकराते ही बच्चों में चीख-पुकार मच गई। दुर्घटना में स्कूल की 12 वर्षीय छात्रा श्रृष्टि चौहान की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि एक अन्य छात्र टौंस कालोनी डाकपत्थर निवासी नितेश नेगी गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया गया है कि हादसे के वक्त सृष्टि फ्रंट सीट पर ही बैठी, जिससे उसे संभलने का बिल्कुल भी मौका नहीं मिला।
(Dehradun school bus accident)

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: पहाड़ से नौकरी के लिए विदेश गया था दयाल, हो गई मौत, तीन साल पहले आया था घर

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

लेख शेयर करे

More in UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top