Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Haldwani traffic route plan released on March 10, you should also see well.

उत्तराखण्ड

हल्द्वानी

उत्तराखंड: 10 मार्च को हल्द्वानी का ट्रैफिक प्लान हुआ जारी आप भी देख लीजिए अच्छे से

Haldwani traffic route plan: हल्द्वानी पुलिस ने जारी किया मतगणना के दिन का यातायात प्लान, घर से निकलने से पहले एक नजर में जरूर देख लें…

आगामी 10 मार्च को होने वाली विधानसभा चुनावों की मतगणना की तैयारियां जोर-शोर से शुरू हो गई है। निर्वाचन आयोग के साथ ही स्थानीय जिला प्रशासन ने इसके लिए जहां सरकारी कर्मचारियों की ड्यूटी निर्धारित कर उन्हें प्रशिक्षण देने का कार्य शुरू कर दिया है वहीं बड़े-बड़े शहरों में यातायात व्यवस्था को भी परिवर्तित किया जा रहा है। इसी कड़ी में आज हल्द्वानी शहर की यातायात प्लान को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। जी हां.. आगामी 10 मार्च को होने वाली मतगणना के लिए हल्द्वानी पुलिस ने यातायात प्लान जारी कर दिया है।
(Haldwani traffic route plan)
यह भी पढ़ें- देहरादून: 12 मार्च से पहले अपडेट करा लें अपने पुराने ड्राइविंग लाइसेंस, नहीं तो हो सकती है मुश्किल

पुलिस द्वारा जारी यातायात प्लान के मुताबिक
1- पर्वतीय क्षेत्रों से आने वाले समस्त छोटे-बड़े वाहन जिन्हे बरेली रोड/रामपुर रोड में जाना है, नारीमन चौराहा काठगोदाम से गौला बाईपास मार्ग से होते हुए तीनपानी तिराहे से अपने गन्तव्य को जायेंगें। इसी रूट का प्रयोग रामपुर रोड/ बरेली रोड से पर्वतीय क्षेत्रों की ओर जाने वाले वाहनों द्वारा भी किया जाएगा।
2- पर्वतीय क्षेत्र से कालाढूंगी/रामनगर रोड की ओर जाने वाले समस्त छोटे-बड़े वाहन हाईडिल तिराहा से पनचक्की तिराहा से लालडॉट से अपने गन्तव्य को जायेंगे।
3- रामपुर रोड से कालाढूंगी रोड की ओर जाने वाले समस्त छोटे वाहन आई0टी0आई0 तिराहे से धानमिल रोड/कैंसर अस्पताल से मुखानी चौराहा से अपने गन्तव्य को जायेंगे।
4- के0एम0ओ0यू0 की बसें जिन्हे पर्वतीय क्षेत्र को जाना है, के0एम0ओ0यू0 स्टेशन से ताज चौराहा से बनभूलपुरा से गौलापुल से नारीमन चौराहा काठगोदाम से अपने गन्तव्य को जायेंगे। इसी तरह पर्वतीय क्षेत्रों से आने वाली केमू एवं रोडवेज बसों द्वारा भी इसी रूट का प्रयोग किया जाएगा।
5- पर्वतीय क्षेत्रों की ओर जाने वाली रोडवेज बसें, रोडवेज स्टेशन के पूर्वी गेट से वर्कशॉप लाईन होते हुए तिकोनिया चौराहा से कैनाल रोड कुल्यालपुरा चौराहा से पानी की टंकी से पनचक्की तिराहा होते हुए अपने गन्तव्य को जायेंगी।
(Haldwani traffic route plan)

यह भी पढ़ें- देहरादून में जल्द दौड़ेगी मेट्रो इन जगहों पर बनेंगे रेलवे स्टेशन और बेहद खास होगा रूट प्लान

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top