Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Big ruckus crime in bajpur , one killed in firing, junior chief's condition critical.

उत्तराखण्ड

ऊधमसिंह नगर

उत्तराखंड में हुआ बड़ा बवाल, अंधाधुंध फायरिंग में एक की मौत कनिष्ठ प्रमुख की हालत गंभीर

Bajpur Crime News: स्टोन क्रशर पर करीब डेढ़ करोड़ के लेनदेन को लेकर चल रहे विवाद में एक पक्ष ने बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, कनिष्ठ प्रमुख समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल…

राज्य के उधमसिंह नगर जिले में अपराधियों के हौसले किस कदर बुलंद हैं इसका अंदाजा आए दिन सामने आने वाली अपराधिक घटनाओं से आसानी से लगाया जा सकता है। आज फिर ऐसी ही एक खबर जिले के बाजपुर क्षेत्र से सामने आ रही है जहां बीती रात को हुए बवाल में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कनिष्ठ प्रमुख समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस विभाग की टीम ने मृतक के शव को कब्जे में लेने के साथ ही गंभीर रूप से घायल सभी लोगों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। बताया गया है कि बाजपुर के पिपलिया गांव में यह बवाल एक स्टोन क्रशर पर करीब डेढ़ करोड़ के लेनदेन को लेकर दो पक्षों के बीच हुआ जिसमें एक पक्ष की ओर से ताबड़तोड़ गोलियां चलाई गईं। उधर घटना से स्थानीय पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है।
(Bajpur Crime News)
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आकर विवाहिता चंद्रा जोशी ने जहर खाकर दी जान

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के उधमसिंह नगर जिले के बाजपुर क्षेत्र के पहाड़पुर गांव निवासी कनिष्ठ प्रमुख तजिंदर सिंह उर्फ जंटू पुत्र हारकेवल सिंह का पिपलिया गांव निवासी नेत्र प्रकाश शर्मा के साथ पाल ग्रिड स्टोन क्रशर को लेकर बीते काफी समय से विवाद चल रहा था। बताया गया है कि बीते मंगलवार को इसी सिलसिले में नेशनल हाईवे पर स्थित एक होटल में पंचायत भी हुई, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। जिसके बाद कनिष्ठ प्रमुख तजिंदर को नेत्र पाल ने चेक देने के बहाने अपने आवास पर बुलाया। जिस पर तजिंदर, ग्राम बग्गी फार्म मिलकखानम रामपुर (उत्तर-प्रदेश) निवासी कुलवंत सिंह पुत्र सुखदेव सिंह, बिराहा फार्म बाजपुर निवासी हरप्रीत सिंह पुत्र निर्मल सिंह, मोहल्ला सुभाष नगर निवासी मोहित अग्रवाल पुत्र भगवान दास आदि के साथ आधी रात को नेत्र प्रकाश के आवास पर पहुंच गए। लेकिन जैसे ही उन्होंने डोर बेल बजाई तो नेत्र प्रकाश के घर से ताबड़तोड़ गोलियां चल गई जिससे जिसमें गोली लगने से कुलवंत सिंह की मौत हो गई, जबकि कनिष्ठ प्रमुख तजिंदर सिंह, मोहित अग्रवाल, हरप्रीत सिंह घायल हो गए।
(Bajpur Crime News)

यह भी पढ़ें- बागेश्वर : 4 मई को होनी थी शादी उससे पहले ही फांसी के फंदे से झूल गया युवक

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top