Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Utkarsh Saxena of Rudrapur udhamsingh nagar succumbed to jahar khurani while coming from Delhi.

उत्तराखण्ड

ऊधमसिंह नगर

दिल्ली से उत्तराखंड आते समय जहर खुरानी का शिकार हुआ उत्कर्ष, मौत से परिजनों में कोहराम

Delhi Jahar Khurani: बेसुध हालत में रूद्रपुर उतरने के बजाए हल्द्वानी पहुंच गया उत्कर्ष, कंडक्टर ने अस्पताल में भर्ती कराने की बजाय सड़क पर ही उतार दिया…

राज्य के उधमसिंह नगर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां रूद्रपुर के रहने वाले एक छात्र की दिल्ली से लौटते समय संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना से मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है और परिजनों की आंखों से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। स्वजनों ने मृतक युवक के जहरखुरानी गिरोह का शिकार होने की बात कही जा रही है। बताया गया है कि छात्र बेसुध हालत में था परंतु बस के कंडक्टर ने उसे अस्पताल में भर्ती कराने की बजाय बस से ही उतार दिया। उसकी हालत इतनी खराब थी कि वह रूद्रपुर उतरने की बजाए हल्द्वानी पहुंच गया। छतरी चौराहे में युवक को बेसुध हालत में पड़ा देखकर स्थानीय लोगों ने उसे 108 की मदद से बेस अस्पताल भिजवाया। जहां से उसे गंभीर हालत में सुशीला तिवारी अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां बीते रोज उपचार के दौरान छात्र ने दम तोड दिया।
(Delhi Jahar Khurani)

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: महिला बच्चे के साथ ही पेड़ से झूलते मिली दोनों की मौत से परिजनों में कोहराम

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के उधमसिंह नगर  जिले के रूद्रपुर क्षेत्र के वसुधंरा कॉलोनी निवासी उत्कर्ष सक्सेना पुत्र स्व. विनय कुमार सक्सेना दिल्ली में रहकर सीए की पढ़ाई करता था। बताया गया है कि बीते मंगलवार की रात वह एक निजी बस में सवार होकर दिल्ली से अपने घर की ओर निकाला था। लेकिन बेसुध हालत में वह रूद्रपुर उतरने की बजाए हल्द्वानी पहुंच गया। स्वजनों ने उसके जहखुरानी का शिकार होने की बात कहते हुए बताया है कि उसकी जेब से पर्स भी गायब था। जवान बेटे की अकस्मात मौत की खबर से जहां परिवार में कोहराम मचा हुआ है वहीं उन्होंने पुलिस से मामले में रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की है।
(Delhi Jahar Khurani)

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: जिंदगी की जंग लड़ रही एसडीएम संगीता, डॉक्टर ने कहीं चौंकाने वाली बात

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top