Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Aryan Kandari of Srinagar pauri garhwal won two gold in National Wrestling Championship.
Pic: Aryan kandari of Srinagar Pauri Garhwal

उत्तराखण्ड

पौड़ी गढ़वाल

बधाई : उत्तराखण्ड के आर्यन कंडारी ने राष्ट्रीय आर्म रेसलिंग चैंपियनशिप में जीते दो गोल्ड मेडल

Aryan kandari Wrestling Championship: गौरवान्वित पल, आर्यन कंडारी ने हासिल किए दो गोल्ड मेडल, शानदार प्रदर्शन के आधार पर इंटरनेशनल आर्म रेसलिंग लीग के लिए हुआ चयन…

राज्य के होनहार युवा अपनी काबिलियत के दम पर ऊंचे-ऊंचे मुकाम हासिल कर आए दिन समूचे प्रदेश को गौरवान्वित करते रहते हैं। चाहे कोई भी क्षेत्र क्यों ना हो, राज्य के होनहार युवाओं ने हर क्षेत्र में अपनी प्रतिभा का परचम लहराया है। इसी कड़ी में आज हम आपको राज्य के एक और ऐसे ही होनहार युवा से रूबरू कराने जा रहे हैं जिसने आर्म्स रेसलिंग में दो गोल्ड मेडल हासिल कर समूचे प्रदेश को गौरवान्वित होने का सुनहरा अवसर प्रदान किया है। जी हां.. हम बात कर रहे हैं मूल रूप से राज्य के पौड़ी गढ़वाल जिले के श्रीनगर निवासी आर्यन कंडारी की, जिन्होंने बीसीएआई नेशनल आर्म रेसलिंग चैंपियनशिप में दो गोल्ड तथा एक सिल्वर मेडल अपने नाम कर लिए हैं। आर्यन की इस अभूतपूर्व उपलब्धि से जहां उनके परिवार में हर्षोल्लास का माहौल है वहीं समूचे क्षेत्र में भी खुशी की लहर है।
(Aryan kandari Wrestling Championship)
यह भी पढ़ें- गौरवान्वित पल: उत्तराखण्ड के लाल जितेश का इसरो‌ में हुआ चयन, बने मैकेनिकल साइंटिस्ट

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के पौड़ी गढ़वाल जिले के श्रीनगर निवासी आर्यन कंडारी ने बीसीएआई नेशनल आर्म रेसलिंग चैंपियनशिप में दो गोल्ड तथा एक सिल्वर मेडल हासिल किए है। बता दें कि यह चैंपियनशिप बीते 19 म‌ई को गोवा में आयोजित हुई थी। जिसमें आर्यन ने उत्तराखण्ड का प्रतिनिधित्व करते हुए शानदार सफलता अर्जित की है। सबसे खास बात तो यह है कि राष्ट्रीय आर्य रेसलिंग चैंपियनशिप में उनके शानदार प्रदर्शन की बदौलत अब उनका चयन मलेशिया में आयोजित होने वाली इंटरनेशनल आर्म रेसलिंग लीग के लिए भी हो गया है। बताते चलें कि आर्यन इससे पूर्व भी राष्ट्रीय स्तर की कई प्रतियोगिताओं में कई प्रतियोगिताओं में गोल्ड मेडल हासिल कर चुके हैं। आर्यन के पिता वासुदेव कंडारी श्रीनगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल के जिलाध्यक्ष है। बेटे की सफलता से जहां वह अपने परिवार सहित काफी खुश हैं वहीं आर्यन की इस जीत पर उनके घर पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।
(Aryan kandari Wrestling Championship)

यह भी पढ़ें- मुनस्यारी के निहाल ने राष्ट्रीय ताइक्वांडो चैंपियनशिप में जीता गोल्ड मेडल, प्रदेश का बड़ा मान

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top