Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand latest news: Fauji Pradeep Kumar of roorkee haridwar arrested giving intelligence to Pakistan.

उत्तराखण्ड

हरिद्वार

उत्तराखण्ड: फौजी ने राज्य को किया शर्मशार, पाकिस्तान को खुफिया जानकारी देते हुए गिरफ्तार

Haridwar latest news: वीरभूमि उत्तराखंड के माथे पर लगा कलंक का काला धब्बा, रूड़की निवासी फौजी प्रदीप कुमार दे रहा था पाकिस्तान को खुफिया जानकारी, इंटेलीजेंस की टीम ने किया गिरफ्तार…

 राज्य के अधिकांश युवा जहां सेना में रहकर देश की रक्षा कर रहे हैं और देवभूमि का नाम रोशन कर रहे हैं वहीं राज्य के हरिद्वार जिले से समूचे उत्तराखण्ड को शर्मशार करने वाली एक खबर सामने आ रही है जहां के एक फौजी ने उत्तराखंड को कलंकित करने का काम किया है। जी हां.. मामला राज्य के हरिद्वार जिले के रुड़की का है, जहां के कृष्णा नगर निवासी सेना के जवान प्रदीप कुमार के पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी के सम्पर्क मे होने की बात सामने आई है। बताया गया है कि प्रदीप कुमार सोशल मीडिया के जरिए राजस्थान खुफिया एजेंसियों को जानकारी दे रहा था।
(Haridwar latest news)

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड : द्वाराहाट की सुरभि रौतेला बनी सेना में लेफ्टिनेंट, प्रदेश का बड़ा मान

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के हरिद्वार जिले के रुड़की क्षेत्र की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के कृष्ण नगर की गली नम्बर 10 निवासी प्रदीप कुमार भारतीय सेना की संवेदनशील रेजिमेंट जोधपुर में कार्यरत था। बताया जा रहा है कि वह लगातार पाकिस्तनी खुफिया एजेंसी को जानकारी दे रहा था। जिसकी सूचना मिलने पर सीआईडी इंटेलिजेंस जयपुर द्वारा प्रदीप कुमार की गतिविधियों पर लगातार नजर रखी जा रही थी। खबर की पुष्टि होने पर इंटलीजेंस की टीम ने बीते रोज आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि आरोपी प्रदीप कुमार के खिलाफ महानिदेशक पुलिस इंटेलिजेंस उमेश मिश्रा ने मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी के खिलाफ शासकीय गुप्त बात अधिनियम 1923 के तहत मामला दर्ज किया गया है।
(Haridwar latest news)

यह भी पढ़ें- जनरल मनोज पांडे ने संभाला देश के नए सेना प्रमुख का कार्यभार, जानिए इनके विषय में कुछ विशेष

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

Comments

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top