Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand: Ameniti Academy Rudrapur will bear all the expenses of football player Hemraj Johri education and training.

उत्तराखण्ड

पिथौरागढ़

उत्तराखंड: फुटबॉलर हेमराज के पढ़ाई और ट्रेनिंग का सारा खर्च उठाएगी एमिनिटी अकादमी

Hemraj Johri Football Player: विडियो वायरल होने के बाद हेमराज की मदद को आगे आई रूद्रपुर की प्रसिद्ध एमिनिटी अकादमी, उठाएंगी पढ़ाई और ट्रेनिंग का सारा खर्चा..

आज एक बार फिर सोशल मीडिया ने अपनी ताकत का अहसास कराया है। जी हां.. अब तक ना जाने कितने ही गुमनाम लोगों को एक नई पहचान दिला चुका सोशल मीडिया का यह मंच अब मुनस्यारी के एक नौजवान के लिए भी एक सुनहरा अवसर लेकर आया है। सोशल मीडिया में वायरल विडियो में अपनी एक गोल किक से देश दुनिया को अपना प्रशंसक बनाने वाले हेमराज जोहरी को अब भविष्य की चिताओं से निजात मिल जाएगी। जी हां… राज्य के उधमसिंह नगर के रुद्रपुर में स्थित विख्यात एमिनिटी अकादमी ने इस दिशा में कदम बढ़ाए हैं। इस संबंध में अकादमी के डायरेक्टर सुभाष अरोड़ा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि वह बहुमुखी प्रतिभा के धनी हेमराज को सारी सुविधाएं फ्री ऑफ कोस्ट उपलब्ध कराई जाएंगी। उन्होंने कहा कि उनकी अकादमी हेमराज की पढ़ाई ,ट्रेनिंग सहित सभी तरह की जिम्मेदारियों का खर्चा उठाएंगी, ताकि उत्तराखंड की इस प्रतिभा को आगे बढ़ने का मौका मिले।
(Hemraj Johri Football Player)यह भी पढ़ें- उत्तराखंड के रोनाल्डो बने पिथौरागढ़ के हेमराज, जानिए इनकी खास बातें Uttarakhand Hemraj Johri

गौरतलब है कि मूल रूप से राज्य के पिथौरागढ़ जिले की सीमांत मुनस्यारी तहसील क्षेत्र के रहने वाले हेमराज जोहरी का एक विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें हेमराज कार्नर से गोल किक मारते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि एक सामान्य परिवार से ताल्लुक रखने वाले हेमराज के पिता टेलरिंग का काम करते हैं। सोशल मीडिया पर वायरल विडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जहां इसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं वहीं देश विदेश की बड़ी बड़ी फुटबॉल अकादमी, ट्रेनिंग सेंटर एवं खिलाड़ियों द्वारा इस विडियो को जमकर साझा किया जा रहा है। इतना ही नहीं विडियो में लोग हेमराज को ‘उत्तराखंड का रोनाल्डो’ व मुनस्यारी का मेसी” जैसे संज्ञाएं देकर संबोधित कर रहे हैं।
(Hemraj Johri Football Player)

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड : प्रदीप मेहरा मिनर्वा अकादमी के लिए चयनित , सैन्य अफसर बनकर निकलेंगे बाहर

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top