Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: two brothers Ramlakhan and Rajkumar of Rudrapur udhamSingh Nagar death case.

उत्तराखण्ड

ऊधमसिंह नगर

रूद्रपुर: दो जवानों बेटों की मौत से परिवार में कोहराम, थम नहीं रहे बुजुर्ग पिता की आंखो से आंसू

Rudrapur udhamSingh Nagar news: जवान बेटों की मौत से परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, पालीटेक्निक की प्रवेश परीक्षा देने के बाद बिना किसी को बताए घूमने चले गए थे दोनों भाई, एक हफ्ते बाद मिले शव…

कहते हैं होनी को कोई नहीं टाल सकता, नियति को जो मंजूर होता है वह होकर ही रहता है। इस समय कुछ इसी तरह की परिस्थितियां उधमसिंह नगर जिले के रूद्रपुर निवासी उन्नति प्रसाद के परिवार की भी है, जिन पर दो जवान बेटों रामलखन एवं राजकुमार की एक साथ हुई मौत से दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। हर माता-पिता की तरह उन्नति प्रसाद ने भी अपने बच्चों का भविष्य संवारने में कोई कसर नहीं छोड़ी, मेहनत मजदूरी करके अपने बच्चों को पढ़ाया लिखाया ताकि वह बुढ़ापे में उनका सहारा बन सकें। परंतु बीते रोज नैनीताल के गेठिया पायलट बाबा आश्रम के पास दोनों जवान बेटों का शव मिलने से न सिर्फ उनके बुढ़ापे का सहारा छीन गया बल्कि नियति ने एक ही झटके में सबकुछ तबाह कर दिया। दोनों बेटों की मौत की खबर सुनते ही उनके बुजुर्ग पिता उन्नति जहां रो-रोकर बेसुध हो ग‌ए वहीं अन्य परिजनों की आंखों से भी अश्रुओं की धारा थमने का नाम नहीं ले रही हैं। बताया गया है कि मृतक दोनों भाई राजकुमार और रामलखन पढ़ने में अव्वल और गंभीर प्रवृत्ति के थे।
(Rudrapur udhamSingh Nagar news)
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: हल्द्वानी पॉलिटेक्निक परीक्षा देने गए दो सगे भाइयों का शव मिला गहरी खाई से

गौरतलब है कि उधमसिंह नगर जिले के रूद्रपुर के ट्रांजिट कैंप निवासी उन्नति प्रसाद के दोनों जवान बेटे राजकुमार एवं रामलखन बीते 26 जून को हल्द्वानी के खालसा गर्ल्स इंटर कॉलेज में पालीटेक्निक की प्रवेश परीक्षा देने गए थे। परिजनों के मुताबिक कालेज पहुंचने के बाद उन्होंने घर पर फोन किया था परंतु परीक्षा खत्म होने के बाद वह बिना परिजनों को सूचित किए पहाड़ की तरफ चले गए। जब देर शाम तक वह घर नहीं पहुंचे तो चिंतित परिजनों ने उनकी तलाश शुरू कर दी। इस दौरान उन्होंने कई बार दोनों के फोन भी संपर्क साधने की कोशिश की, परंतु हर बार दोनों के मोबाइल स्विच ऑफ आए। जिस पर परिजनों ने उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई। करीब एक सप्ताह बाद उनके शव और बाइक गेठिया के पास खाई से बरामद हुए, जिससे परिजनों में कोहराम मच गया।
(Rudrapur udhamSingh Nagar news)

यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: पहाड़ में मंदिर जा रहे युवक पर गिरी आकाशीय बिजली, मौके पर ही मौत

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top