Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Mohit kirola of almora was missing due to cancellation of army bharti.

अल्मोड़ा

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड: पहाड़ में सेना भर्ती रद्द होने से आहत युवक लापता, फिजिकल मेडिकल हो चुका था क्लियर

Uttarakhand army bharti: आर्मी भर्ती रद्द होने से आहत था लापता युवक, 2020 में मेडिकल, फिजिकल परीक्षा कर चुका था उत्तीर्ण..

राज्य के अल्मोड़ा जिले से एक दुखद खबर सामने आ रही है जहां सेना भर्ती रद्द होने से आहत एक युवक लापता हो गया है। लापता युवक की पहचान मोहित किरौला के रूप में हुई है। बताया गया है कि वह मेडिकल फिजिकल क्लियर होने के बाद सेना भर्ती रद्द होने से आहत था। परिजनों के मुताबिक इसी तनाव में उसने यह नासमझी वाला कदम उठाया है। जवान बेटे के एकाएक लापता होने की खबर से जहां उसके परिवार में हड़कंप मचा हुआ है वहीं चिंतित परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। काफी खोजबीन के बाद परिजनों ने थक-हारकर न केवल पुलिस में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है बल्कि सोशल मीडिया के माध्यम से आम जनता से भी मदद की गुहार लगाई है।
(Uttarakhand army bharti)
यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: युवा ध्यान दें, 12 जुलाई को सेवायोजन कार्यालय में होगा रोजगार मेले का आयोजन

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के अल्मोड़ा जिले के चौखुटिया तहसील के ढौन गांव निवासी मोहित किरौला बीते शनिवार से लापता है। मोहित के पिता सुरेंद्र सिंह किरौला के मुताबिक शनिवार को वह किसी को बगैर बताए घर से निकल गया। काफी खोजबीन के बाद भी जब उसका कोई पता नहीं चला तो रविवार को चौखुटिया थाने में उन्होंने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी है। परिजनों का कहना है कि मोहित और उसके भाई रोहित ने आर्मी भर्ती के मेडिकल व फिजिकल की परीक्षा वर्ष 2020 में उत्तीर्ण कर ली थी। तभी से वह लिखित परीक्षा की तैयारी में जुटे हुए थे, परंतु हाल ही में सरकार द्वारा अग्निपथ योजना की घोषणा करने से मोहित तनाव में आ गया था। भर्ती रद्द होने से मोहित इतना आहत हो गया था कि वह न तो कुछ खाता था और ना हीं किसी से बातचीत करता था। बस हर समय गुमसुम रहने लगा था। परिजनों ने सोशल मीडिया पर भी आम जनता से मदद की गुहार लगाई है। सोशल मीडिया पर साझा की गई जानकारी में उसकी उम्र 20 वर्ष, रंग सांवला, कद 5 फुट 7 इंच बताया गया है।
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: युवा हो जाए तैयार, अग्निपथ योजना के तहत होंगी 3 भर्ती रैलियां, जल्द करें आवेदन

परिजनों के साथ ही देवभूमि दर्शन भी आपसे अपील करता है कि जिस किसी को भी लापता मोहित के बारे में कोई भी सूचना मिलती है , या वह कही भी नजर आता है तो तुरंत नीचे दिए गए नंबरों पर सूचना देने की कृपा करे।
पोस्ट को सोशल मीडिया पर ज्यादा से ज्यादा शेयर कर परेशान परिजनों की मदद करे ,गुमशुदा बेटे का पता चलने पर इन नंबरों पर संपर्क करे ⇓
8006991346
9456593308

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in अल्मोड़ा

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top