Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Champawat Children's school bus overflowing drain in tanakpur, watch video. Champawat School Bus.

UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

उत्तराखण्ड

चम्पावत

उत्तराखंड: टनकपुर में बच्चों की स्कूल बस बही उफनते नाले में, देखें वीडियो

Champawat School Bus: देखते ही देखते पलटकर नाले के तेज बहाव में बहने लगी बस, बाल बाल बचे चालक परिचालक, टला एक बड़ा हादसा…

पहाड़ में लगातार हो रही मानसूनी बारिश से जनजीवन अस्त हो गया है। जहां एक ओर सड़कों पर मलवा आने से क‌ई संपर्क मार्गो पर यातायात बाधित हैं वहीं प्राकृतिक आपदाओं भूस्खलन, पहाड़ी से बोल्डर गिरने एवं नदी के तेज बहाव में वाहनों एवं लोगों के बहने से हादसों की संख्या में भी बेतहाशा बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। दर्दनाक सड़क हादसे की ऐसी ही एक खबर आज राज्य के चंपावत जिले से सामने आ रही है जहां बच्चों को स्कूल लाने के लिए जा रही एक बस किरोड़ा नाले के तेज बहाव में बह ग‌ई है। हालांकि इस हादसे में जानमाल का कोई नुक़सान नहीं है और चालक परिचालक ने किसी तरह अपनी जान बचा ली है परन्तु यदि बस में बच्चे मौजूद होते तो एक बड़ा हादसा घटित हो सकता था, जिसका परिणाम काफी भयावह होता।
(Champawat School Bus)

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: शराब के नशे में धुत था चालक बीच सड़क में पलटी यात्रियों से भरी गाड़ी

प्राप्त जानकारी के अनुसार चंपावत जिले के टनकपुर स्थित एमडीएम स्कूल की एक बस रोजाना की तरह मंगलवार सुबह बच्चों को लेने थ्वालखेड़ा जा रही थी। बताया गया है कि जैसे ही बस किरोड़ा नाले के पास पहुंची तो एकाएक नाले के तेज बहाव की चपेट में आकर मौके पर ही पलट गई। वो तो गनीमत रही कि हादसे के वक्त बस में चालक कमलेश सार्की व परिचालक योगेश पंत ही मौजूद थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बस के नाले में गिरकर पलट जाने से बस का आगे का बाया शीशा टूट गया। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस एवं एसडीआरएफ की टीमों ने चालक परिचालक को बस से बाहर निकालकर उपचार के लिए उप जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
(Champawat School Bus)

लेख शेयर करे

More in UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top