Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Deepak adhikari of almora won 8 lakh rupees and car from My 11 circle.

अल्मोड़ा

उत्तराखण्ड

उत्तराखंड के दीपक की चमकी किस्मत माई 11 सर्किल से जीते 8 लाख रुपए और कार

Almora Deepak My 11 Circle: माय इलेवन सर्किल पर टीम बनाकर मालामाल हुए अल्मोड़ा ‌के दीपक अधिकारी, 8 लाख रुपए के साथ जीती थार…

कहते हैं किस्मत बदलने में देर नहीं लगती और ऊपर वाला जब भी देता है छप्पर फाड़कर देता है। इन दोनों ही कहावतों को आजकल फेंटेसी लीग बिल्कुल सही साबित कर रही है। अबतक न जाने कितने ही युवाओं की किस्मत चमका चुकी इन आनलाइन फेंटेसी लीग से एक बार फिर पहाड़ का एक युवा मालामाल हो गया है। जी हां.. हम बात कर रहे हैं मूल रूप से राज्य के अल्मोड़ा जिले के रहने वाले दीपक अधिकारी की, जिसने बीते रोज आयोजित हुए भारत वेस्टइंडीज क्रिकेट मैच की टीम ऑनलाइन फेंटेसी लीग माय इलेवन सर्किल पर बनाकर 8 लाख की रकम और एक थार कार जीत ली है। अपनी इस सफलता से जहां दीपक की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है वहीं उनके परिवार में भी हर्षोल्लास का माहौल है।
(Almora Deepak My 11 Circle)

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड के संतोष की चमकी किस्मत Dream 11 में जीते 1 करोड़ रुपये Santosh Kohli

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के अल्मोड़ा जिले के माल गांव निवासी दीपक अधिकारी, वर्तमान में दुगालखोला में इलेक्ट्रानिक्स की दुकान चलाते हैं। बताया गया है कि दीपक ने बीते रविवार वेस्टइंडीज एवं भारत के बीच आयोजित हुए किक्रेट मैच की अपनी टीम माय इलेवन सर्किल पर बनाई थी। सोमवार सुबह जैसे ही उनकी आंख खुली तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। दरअसल उनकी द्वारा बनाई गई टीम को नंबर वन रैंक हासिल हुई थी। इतना हीं इसके साथ ही वह 8 लाख की रकम और एक थार जीप भी जीत चुके थे। सबसे खास बात तो यह है कि सोमवार शाम तक उनके खाते में 5 लाख 60 हजार की धनराशि भी आ चुकी है।
(Almora Deepak My 11 Circle)

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: आईपीएल My 11circle से आरजे काव्य की बहन प्रियंका ने जीते एक करोड़ रुपये

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in अल्मोड़ा

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top