Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Prashant Sharma of haldwani will be seen on the hot seat with Amitabh Bachchan in KBC-14. .

उत्तराखण्ड

हल्द्वानी

Video: उत्तराखंड के प्रशांत दिखेंगे KBC-14 में अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर

Prashant Sharma KBC-14: कौन बनेगा करोड़पति के चौदहवें सीजन में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ हाट सीट पर नजर आएंगे प्रशांत, प्रोमो हुआ रिलीज, देखिए विडियो…

राज्य के होनहार वाशिंदे आज किसी भी क्षेत्र में पीछे नहीं हैं। सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले लोकप्रिय शो कौन बनेगा करोड़पति में भी इसकी बानगी प्रतिवर्ष देखने को मिलती हैं। इस बार भी देवभूमि उत्तराखंड का एक होनहार युवक कौन बनेगा करोड़पति के चौदहवें सीजन में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ हाट सीट पर बैठकर उनके सवालों के जबाव देता दिखाई देगा। जी हां.. हम बात कर रहे हैं नैनीताल जिले के हल्द्वानी क्षेत्र के रहने वाले प्रो. प्रशांत शर्मा की, जो केबीसी में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगे। सबसे खास बात तो यह है कि सोनी टीवी द्वारा उनके इस एपिसोड का प्रोमो भी रिलीज कर दिया गया है।
(Prashant Sharma KBC-14)
यह भी पढ़ें- केबीसी में इस सवाल पर उलझी उत्तराखण्ड की शिवानी… जीते तीन लाख बीस हजार रुपये

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के आगरा एवं वर्तमान में बीते कई वर्षों से हल्द्वानी में रह रहे प्रोफेसर प्रशांत शर्मा बीते 17 वर्षों से आम्रपाली संस्थान हल्द्वानी में कार्यरत हैं। बता दें कि आम्रपाली संस्थान हल्द्वानी में होटल मैनेजमेंट के डीन प्रो. प्रशांत शर्मा का चयन केबीसी में हो गया है। सोनी टीवी द्वारा जारी उनके एपिसोड के प्रोमो में प्रशांत अमिताभ बच्चन द्वारा पूछे गए 50 लाख रुपए के एक प्रश्न का जबाव मजाकिया अंदाज में देते हुए नजर आ रहे हैं। प्रोमो में वह हंसमुख अंदाज में कहते हैं, गाय हमारी माता है, लेकिन यह क्वेश्चन हमको नहीं आता है। इतना ही नहीं वह न केवल अमिताभ बच्चन के सवालों के जबाव दे रहे हैं बल्कि अमिताभ बच्चन से भी सवाल पूछकर उनका इंटरव्यू भी ले रहे हैं।
(Prashant Sharma KBC-14)

यह भी पढ़ें- VIDEO: उत्तराखंड की नेहा ने KBC में जीते साढ़े 12 लाख रुपए, 23 अगस्त को होगा प्रसारण

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top