Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Student Ashish Kandwal body recovered from Tehri lake in garhwal suicide case. Tehri Garhwal suicide case

उत्तराखण्ड

टिहरी गढ़वाल

उत्तराखंड: लंबे समय से लापता छात्र का शव मिला टिहरी झील से, मां के नाम छोड़ गया एक नोट

Tehri Garhwal suicide case: तीन दिन से लापता था मृतक छात्र, इकलौते बेटे की अकस्मात मौत से परिवार में कोहराम…

राज्य के टिहरी गढ़वाल जिले से एक दुखद खबर सामने आ रही है जहां बीते तीन दिनों से लापता एक छात्र का शव टिहरी बांध की झील से बरामद हुआ है। छात्र का शव मिलने की खबर से जहां उसके परिवार में कोहराम मच गया है वहीं पूरे क्षेत्र में भी गमहीन माहौल है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस प्रशासन एवं एसडीआरएफ की टीमों ने मृतक के शव को कब्जे में ले लिया है। मृतक का शव झील से निकालने वाली रेस्क्यू टीम को पास ही में मृतक छात्र के स्कूल ड्रेस और जूते बरामद हुए हैं, साथ ही एक गणित का प्रश्नपत्र भी मिला है जिस पर मृतक छात्र ने आई लव यू मॉम लिखा है। घटना से पूरे शहर में हड़कंप मच गया है। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि मृतक ने यह कदम क्यों उठाया, पुलिस विभाग की टीम मामले की तहकीकात में जुट गई है।
(Tehri Garhwal suicide case)
यह भी पढ़ें- सबको हंसाने वाले मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का एम्स में निधन

प्राप्त जानकारी के अनुसार कान्वेंट स्कूल टिहरी में 19 सितंबर को गणित की परीक्षा समाप्त होने के बाद नौवीं कक्षा के दो छात्र, आशीष कंडवाल उर्फ साहिल पुत्र राम सिंह कंडवाल और रक्षित पंवार पुत्र रमेश पंवार लापता हो गए थे। काफी खोजबीन के बाद दोनों का कुछ पता नहीं चलने पर परिजनों ने उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई थी। बताया गया है कि बुधवार को पुलिस को टिहरी बांध झील से, ई. ब्लॉक निवासी आशीष कंडवाल का शव बरामद हुआ है। बता दें कि मृतक आशीष अपने घर का इकलौता चिराग था। जवान बेटे की अकस्मात मौत की खबर से जहां उसकी मां रजनी देवी, पिता राम सिंह का रो-रोकर बुरा हाल है वहीं उसकी बहन की आंखों से भी आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। मृतक आशीष मूल रूप से टिहरी जिले के जाखणीधार ब्लॉक के पिपोला गांव का रहने वाला था। उसके पिता राम सिंह कंडवाल जिला ग्राम्य विकास अभिकरण में चतुर्थ श्रेणी पद पर कार्यरत है। वहीं दूसरी ओर अभी तक लापता दूसरे छात्र रक्षित पंवार का कोई पता नहीं चल पाया है।
(Tehri Garhwal suicide case)

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: युवक के ऊपर गिरी आकाशीय बिजली मौके पर तोड़ा दम

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top