Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Abhishek Badoni of Chandrabadni village of tehri garhwal will become an officer in the Indian Army. Abhishek Badoni tehri garhwal

उत्तराखण्ड

टिहरी गढ़वाल

उत्तराखण्ड: चंद्रबदनी गांव के अभिषेक बनेंगे भारतीय सेना में अफसर, ओटीए चेन्नई से लेंगे ट्रेनिंग

Abhishek Badoni tehri garhwal: चंद्रबदनी गांव निवासी अभिषेक बडोनी का कमीशन अधिकारी के पद पर भारतीय सेना में हुआ चयन, सैन्य परिवार से रखते हैं ताल्लुक….

राज्य के होनहार वाशिंदे आज अपनी काबिलियत के दम पर चहुंओर सफलता के ऊंचे मुकाम हासिल कर रहे हैं। बात सैन्य क्षेत्रों की ही करें तो भी राज्य के वाशिंदों ने सैन्य क्षेत्र में ऊंचे ऊंचे पदों पर अपने कदम जमाएं है। इसी कड़ी में आज हम आपको राज्य के एक और नौनिहाल से रूबरू कराने जा रहे हैं जिसका चयन भारतीय सेना में बतौर कमीशन अधिकारी के रूप में हुआ है। जी हां.. हम बात कर रहे हैं मूल रूप से राज्य के टिहरी गढ़वाल जिले के‌ चंद्रबदनी गांव निवासी अभिषेक बडोनी की, जो भारतीय सेना में अफसर बनने जा रहे हैं। अभिषेक की इस अभूतपूर्व उपलब्धि से जहां उनके परिवार में हर्षोल्लास का माहौल है वहीं समूचे क्षेत्र में भी खुशी की लहर है।
(Abhishek Badoni tehri garhwal)
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड के तरुण बेलवाल अमेरिका के स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी वैज्ञानिकों की सूची में चयनित

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के टिहरी गढ़वाल जिले के बुड़कोट क्षेत्र के चंद्रबदनी गांव निवासी अभिषेक बडोनी का चयन भारतीय सेना में कमीशन अधिकारी के पद पर हो गया है। बता दें कि एक सैन्य परिवार से ताल्लुक रखने वाले अभिषेक आगामी 30 अक्टूबर से अधिकारी प्रशिक्षण अकादमी (ओटीए) चेन्नई में अपना सैन्य प्रशिक्षण शुरू करेंगे। इस संबंध में अभिषेक के पिता ओमप्रकाश ने बताया कि अपने दादा के नक्शे कदम पर चलते हुए अभिषेक ने बचपन में ही सेना में जाकर देशसेवा करने का सपना देखा था। बताते चलें कि कम्प्यूटर इंजीनियरिंग से बीटेक की डिग्री प्राप्त करने वाले अभिषेक ने अपने बचपन के इस सपने को साकार करने के लिए TCS जैसी बड़ी कंपनी में नौकरी भी छोड़ दी।
(Abhishek Badoni tehri garhwal)

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने निकाली पटवारी लेखपाल की भर्ती, युवा जल्द करें आवेदन

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top