Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Village head's son Jaswinder of gadarpur udhamsingh Nagar died in Rudrapur bike road accident. Rudrapur bike road accident.

UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

उत्तराखण्ड

ऊधमसिंह नगर

उत्तराखण्ड: दर्दनाक सड़क हादसे में ग्राम प्रधान के बेटे की मौत, परिवार का था इकलौता बेटा

Rudrapur bike road accident: बाइक से बहन को लेने रूद्रपुर जा रहा था युवक, भयावह सड़क हादसे में हो गई दर्दनाक मौत, परिवार में कोहराम…

राज्य में दर्दनाक सड़क दुघर्टनाओं का तांडव जारी है। राज्य के किसी ना किसी हिस्से से लगभग रोज ही सुनाई देने वाली दर्दनाक सड़क हादसे की दुखद खबर आज उधमसिंह नगर जिले से सामने आ रही है जहां एक तेज रफ्तार ट्रेक्टर ट्राली ने बाइक सवार युवक को भीषण टक्कर मार दी। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक युवक एक ग्राम प्रधान का बेटा बताया जा रहा है। बताया गया है कि मृतक युवक अपनी बहन को घर लेने के लिए रूद्रपुर जा रहा था। इसी दौरान यह भयावह हादसा घटित हो गया। हादसे की खबर से जहां मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है वहीं समूचे क्षेत्र में भी मातम पसर गया है।
(Rudrapur bike road accident)
यह भी पढ़ें- दिल्ली में उत्तराखंड के मनोज नेगी की निर्मम हत्या सीसीटीवी वीडियो आई सामने

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के उधमसिंह नगर जिले के गदरपुर क्षेत्र के रतनपुरी गांव निवासी एवं ग्राम प्रधान कवलजीत कौर पत्नी प्रेम सिंह का पुत्र जसविंदर बीते रोज अपनी बाइक से, रूद्रपुर में रहकर पढ़ाई कर रही अपनी बहन को लेने के लिए जा रहा था। बताया गया है कि जैसे ही उसकी बाइक कनटोपा रुद्रपुर पावर हाउस के पास पहुंची तो विपरीत दिशा से आ रही एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने उसे भीषण टक्कर मार दी। जिससे वह बाइक के साथ छिटककर सड़क पर काफी दूर जा गिरा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक जसविंदर अपने परिवार का इकलौता पुत्र था। उसके अकस्मात मौत की खबर से परिजनों की आंखों से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।
(Rudrapur bike road accident)

यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: अग्निवीर भर्ती में असफल होने पर पहाड़ में युवक ने जहर खाकर दी अपनी जान

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top