Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
UTTARAKHAND news today: incident in didihat Pithoragarh, wife was injured by beating her husband for 30 rupees. DIDIHAT news today.

उत्तराखण्ड

पिथौरागढ़

पिथौरागढ़ में सनसनीखेज वारदात 30 रुपए के लिए पति को पीट कर मार डाला पत्नी को किया घायल

DIDIHAT news today: डीडीहाट में दिनदहाड़े हुए हत्याकांड से हड़कंप, दुकानदार को लाठी डंडों से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, बीच बचाव को आई उसकी पत्नी को भी बेरहमी से पीटा…

आम तौर पर शांतिप्रिय समझे जाने वाले राज्य के पर्वतीय क्षेत्रों में भी अब अपराधियों के हौसले किस कदर बुलंद होने लगे हैं इसका अंदाजा बढ़ती अपराधिक घटनाओं से आसानी से लगाया जा सकता है। ऐसी ही एक खबर आज राज्य के पिथौरागढ़ जिले से सामने आ रही है जहां डीडीहाट तहसील क्षेत्र के ननपापों गांव में एक ग्रामीण की लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या की गई है।‌ बताया गया है कि इस हत्याकांड को अंजाम देने वाला आरोपी पास ही में एक अन्य गांव का बताया जा रहा है। बताया गया है कि ग्रामीण को बचाने आई उसकी पत्नी पर भी आरोपी युवक ने हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया है। इस हत्याकांड से जहां मृतक के परिवार के साथ ही समूचे गांव में मातम पसरा हुआ है वहीं समूचे क्षेत्र में भी दहशत के साथ ही हड़कंप मच गया है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची राजस्व पुलिस प्रशासन की टीम ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
(DIDIHAT news today)
यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: खनन सामग्री ले जा रही पिकअप से जा भिड़ी स्कूली बच्चों को ले जा रही बस, मचा हड़कंप

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के पिथौरागढ़ जिले के डीडीहाट तहसील क्षेत्र के ननपापों गांव निवासी प्रह्लाद सिंह पुत्र धनराज सिंह की घोरपट्टा में परचून की दुकान है। बताया गया है कि शनिवार को अटल गांव निवासी सोबन सिंह उनकी दुकान पर सामान लेने आया था। इसी दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई। देखते ही देखते यह कहासुनी इतनी बढ़ गई कि सोबन ने प्रह्लाद पर लाठी डंडों से हमला कर दिया और प्रह्लाद सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान प्रह्लाद को बचाने आई उसकी पत्नी कलावती देवी पर भी सोबन ने हमला बोल दिया। बमुश्किल मौके से अपनी जान बचाकर भागी कलावती के सिर, पीठ, हाथ और पैरों पर गंभीर चोट आई है। गंभीर हालत में उसे सीएचसी डीडीहाट से जिला अस्पताल पिथौरागढ़ रेफर कर दिया गया है। उधर दूसरी ओर सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची राजस्व पुलिस की टीम ने हत्यारोपी सोबन को गिरफ्तार कर उसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। पूछताछ में आरोपी सोबन ने अपना जुर्म कबूलते हुए पुलिस को बताया कि प्रह्लाद सिंह ने उसके 30 रुपये देने थे इसलिए हत्या कर दी।
(DIDIHAT news today)

यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड पुलिस में तैनात सिपाही की पत्नी की हत्या, मासूम बच्चों के सिर से उठा मां का साया

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top