Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: The murder of Mamta Bisht of haldwani the wife of a constable posted in Uttarakhand Police. Haldwani Mamta Bisht murder.

उत्तराखण्ड

नैनीताल

हल्द्वानी

उत्तराखण्ड पुलिस में तैनात सिपाही की पत्नी की हत्या, मासूम बच्चों के सिर से उठा मां का साया

Haldwani Mamta Bisht murder: दिनदहाड़े हुए इस हत्याकांड से क्षेत्र में मचा हड़कंप, पुलिस जांच में जुटी…

राज्य में अपराधियों के हौसले किस कदर बुलंद हैं इसका अंदाजा बीते रोज राज्य के नैनीताल जिले के हल्द्वानी में हुई इस घटना से आसानी से लगाया जा सकता है। जी हां.. हल्द्वानी में दिनदहाड़े कुछ बदमाशों ने एक महिला की बेरहमी से हत्या कर दी। बताया गया है कि मृतका का पति उत्तराखण्ड पुलिस में तैनात हैं। ऐसे में यह सवाल उठना भी लाजमी है कि जब राज्य में पुलिस कर्मियों के परिजन ही सुरक्षित नहीं है तो आम जनमानस कैसे खुद को महफूज समझ सकता है। इस घटना का पता उस समय चला जब मृतका के बच्चे स्कूल से घर पहुंचे और उन्होंने अपनी मां का शव रसोई घर में खून से लथपथ देखा। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस विभाग की टीम ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। इस संबंध में पुलिस का कहना है कि मौका-ए-वारदात अलमारी का लाॅकर खोलकर ज्वेलरी निकाली गई है। जिस कारण यह अंदाजा है कि हत्या लूट के इरादे से की गई है।
(Haldwani Mamta Bisht murder)
यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: पहाड़ में बच्चों को पढ़ाते समय अचानक गिर पड़े शिक्षक प्रताप, मौके पर ही तोड़ा दम

प्राप्त जानकारी के अनुसार राज्य के नैनीताल जिले के हल्द्वानी तहसील क्षेत्र के मुखानी थाना क्षेत्र के कालिका कालोनी निवासी शंकर सिंह बिष्ट उत्तराखंड पुलिस में सिपाही के पद पर कार्यरत हैं। वर्तमान में उनकी तैनाती ऊधम सिंह नगर जिले के बाजपुर थाना क्षेत्र के बन्नाखेड़ा पुलिस चौकी में है। बताया गया है कि बीते रोज जब उनके दोनों बच्चे सरस्वती एकेडमी स्कूल में पढ़ने गए थे और घर पर उनकी पत्नी ममता अकेली थी, तो इसी दौरान कुछ अज्ञात बदमाशों ने उनके घर पर दबिश देकर न केवल लूटपाट की बल्कि ममता की भी हत्या कर दी। दोपहर बाद जैसे ही उनका बेटा कपिल व बेटी रिया घर पहुंचे तो उन्हें ममता रसोईघर में खून से लथपथ बेहोश मिली। जिस पर उन्होंने अपने पिता शंकर को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलने पर तुरंत घर पहुंचे शंकर ने पुलिस को घटना से अवगत कराया। फिलहाल पुलिस विभाग की टीमें मामले की तहकीकात में जुट गई है।
(Haldwani Mamta Bisht murder)

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड पुलिस जवान का सड़क हादसे में निधन, पुलिस विभाग में दौड़ी शोक की लहर

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top