Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Guldar attack on 5-year-old innocent child Piyush killed in pauri garhwal. Guldar Attack Pauri Garhwal

UTTARAKHAND GULDAR

उत्तराखण्ड

पौड़ी गढ़वाल

उत्तराखंड : पहाड़ में 5 वर्षीय मासूम बच्चे को गुलदार ने बनाया अपना निवाला क्षेत्र में हड़कंप

Guldar Attack Pauri Garhwal: दुखद खबर से मासूम बच्चे के परिवार में मचा कोहराम, क्षेत्र में दहशत का माहौल…

राज्य में जंगली जानवरों का आतंक लगातार बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन राज्य के किसी ना किसी हिस्से से मानव वन्य जीव संघर्ष की खबरें सामने आती रहती है। ऐसी ही एक दुखद खबर आज राज्य के पौड़ी गढ़वाल जिले से सामने आ रही है जहां पाबौ ब्लाक के निसणी गांव में एक आदमखोर गुलदार ने पांच वर्षीय मासूम बच्चे पर अचानक हमला कर उसे अपना निवाला बना लिया। इस दुखद घटना से जहां मृतक मासूम बच्चे के परिवार में कोहराम मचा हुआ है वहीं समूचे क्षेत्र दहशत व्याप्त है। दहशतज़दा ग्रामीणों ने वन विभाग से पीड़ित परिवार को मुआवजा देने एवं आदमखोर गुलदार को पकड़ने के लिए क्षेत्र में पिंजरे लगाने या उसे मारने की मांग की है।
(Guldar Attack Pauri Garhwal)
यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: खतड़ुवा मना रही मासूम बच्ची को मां से छीन ले गया गुलदार, मिला क्षतविक्षत शव

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के पौड़ी गढ़वाल जिले के पाबौ ब्लाक के निसणी गांव निवासी रविंद्र सिंह के पांच वर्षीय बेटे पीयूष रोज की तरह मंगलवार शाम को भी अपने दोस्तों के साथ खेलने के पश्चात अपने घर की ओर वापस लौट रहा था। बताया गया है कि इसी दौरान रास्ते में पहले से घात लगाकर छिपे एक आदमखोर गुलदार ने पीयूष पर एकाएक ‌हमला कर दिया। बच्चे की चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों को देखकर भले ही गुलदार पीयूष को झाड़ियों में छोड़कर जंगल की ओर भाग गया परन्तु तब तक पीयूष की मौत हो चुकी थी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पाबौ पुलिस एवं वन विभाग की टीम ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय पौड़ी भेज दिया है। इस संबंध में मौके पर मौजूद डीएफओ गढ़वाल मुकेश कुमार का कहना है कि घटना के बाद क्षेत्र में गश्त बढ़ा दी गई है। साथ ही पिंजरा भी लगाया जा रहा है। उन्होंने यह भी बताया कि पीड़ित परिवार को तात्कालिक मुआवजे के रूप में 50 हजार की सहायता दी जाएगी।
(Guldar Attack Pauri Garhwal)
Uttarakhand guldar attack pauri garhwal on piyush.

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड : गुलदार घर से उठा ले गया 10 वर्षीय मासूम बच्ची को जंगल में मिला क्षत-विक्षत शव

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in UTTARAKHAND GULDAR

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top