Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Elephant attack created havoc on pauri kotdwar highway, dropped a person in a deep ditch. Kotdwar elephant attack

उत्तराखण्ड

पौड़ी गढ़वाल

उत्तराखण्ड: हाईवे पर हाथी ने मचाया उत्पात, एक व्यक्ति को गिराया गहरी खाई में

Kotdwar elephant attack: एकाएक कोटद्वार-पौड़ी हाईवे पर आ धमका हाथी, थम गई वाहनों की रफ्तार, लोगों को विडियो बनाते देख उनके पीछे दौड़ा हाथी, अफरातफरी में एक व्यक्ति गिरा गहरी खाई में….

राज्य के पर्वतीय क्षेत्रों में जहां गुलदार और तेंदुए का आतंक छाया हुआ है वहीं मैदानी इलाकों से लगे क्षेत्रों में हाथी का खौफ बरकरार है। ऐसी ही एक खबर कोटद्वार-पौड़ी हाईवे से सामने आ रही है जहां तड़के तीन बजे एक हाथी आ धमका। जिस पर लोग उसकी विडियो बनाने लगे। लोगों को विडियो बनाता देख हाथी आग बबूला हो गया और लोगों के पीछे दौड़ पड़ा। जिससे मची भगदड़ में जहां क‌ई लोग घायल हो गए वहीं एक व्यक्ति खाई में गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस प्रशासन और एसडीआरएफ की टीमों ने तुरंत सर्च ऑपरेशन चलाकर उसे खाई से बाहर निकालने के पश्चात राजकीय बेस अस्पताल कोटद्वार में भर्ती करा दिया है। घायल व्यक्ति की पहचान छाम गांव निवासी सोहन लाल के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि वह अपने गांव से कार में सवार होकर कोटद्वार जा रहा था।
(Kotdwar elephant attack)
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: घूमने गए बुजुर्ग व्यक्ति को हाथी ने उतारा मौत के घाट

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोटद्वार पौड़ी हाईवे पर कोटद्वार से पांचवें मील पर रपटे के पास तड़के तीन बजे अचानक एक हाथी हाईवे पर वाहनों के आगे आ गया। हाथी को देखते ही हाईवे पर वाहनों की रफ्तार थम गई। हालांकि कुछ लोग वाहनों से बाहर आकर उसकी विडियो बनाने लगे। जिस पर हाथी ने लोगों के पीछे दौड़ लगा दी जिससे हाईवे पर भगदड़ मच गई। तड़के अंधेरे में कई लोग पहाड़ी पर चढ़ने के चक्कर में चोटिल हो गए और छाम गांव निवासी सोहन लाल अंधेरे में भागने के चक्कर में खाई में गिर गया। सूचना मिलने पर तड़के साढ़े तीन बजे मौके पर पहुंची पुलिस प्रशासन और एसडीआरएफ की टीमों ने सर्च आपरेशन चलाकर उसे खाई से बाहर निकालने के पश्चात बेस अस्पताल में भर्ती करा दिया है।
(Kotdwar elephant attack)

यह भी पढ़ें- देहरादून जौलीग्रांट एयरपोर्ट की बाउंड्रीवाल तोड़ रनवे पर हाथी ने मचाया उत्पात

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement
Advertisement
To Top