Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: student rithik Bisht of gopeshwar chamoli went missing. help find him by sharing. Uttarakhand missing student rithik

उत्तराखण्ड

बागेश्वर

उत्तराखण्ड: पहाड़ में घर से स्कूल को निकला छात्र ऋतिक हुआ लापता, शेयर कर ढूंढने में मदद करें

Uttarakhand missing student rithik: बीते 26 नवंबर से लापता है ऋतिक, घर से निकला था स्कूल जाने को, बेटे की तलाश में परिजन भटक रहे हैं इधर-उधर….

चमोली जिले के गोपेश्वर क्षेत्र के सरस्वती विहार निवासी कुंवर सिंह का 15 वर्षीय लाड़ला पुत्र ऋतिक सिंह बीते 26 नवंबर से स्कूल से लापता है। परिजन बेटे की तलाश में परेशान होकर इधर-उधर भटक रहे हैं। अपने सभी नाते-रिश्तेदारों तथा ऋतिक के सभी दोस्तों से बात करने तथा बेटे की काफी खोजबीन के बाद भी जब ऋतिक का कुछ पता नहीं चला तो परिजनों ने पुलिस में बेटे के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। परंतु पुलिस को अभी तक ऋतिक की कोई खबर नहीं मिली है। जिस पर पुलिस के साथ ही परिजनों ने सोशल मीडिया पर आम जनता से मदद की गुहार लगाई है। सोशल मीडिया पर साझा की गई जानकारी में लापता बालक का कद 5 फिट 3 इंच, आंख, कान, नाक औसत एवं पहनावा – सफेद हुड व जीन्स बताया गया है।
(Uttarakhand missing student rithik)
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: पहाड़ से नौकरी के नाम पर लापता किशोरी को पुलिस ने किया बरामद

सोशल मीडिया और चमोली पुलिस के फेसबुक पेज से मिली जानकारी के अनुसार गोपेश्वर क्षेत्र के सरस्वती विहार निवासी ऋतिक बिष्ट (15) पुत्र कुंवर सिंह बिष्ट शनिवार दिनांक 26 नवंबर को घर से स्कूल गया था, परंतु वह न स्कूल पंहुचा और नहीं अपने घर वापस आया। देर रात तक जब ऋतिक वापस घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने बेटे की खोजबीन शुरू की। परंतु ऋतिक का कुछ पता नहीं चला। जिस पर परिजनों ने बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई। बता दें कि पुलिस प्रशासन तथा पारिवारिक सदस्यों के द्वारा अपनी ओर से ऋतिक को ढूंढने की हरसंभव कोशिश की गई है। लेकिन अभी तक उन्हें कोई सफलता नहीं मिली है। ऋतिक के परिजनों और चमोली पुलिस के साथ ही देवभूमि दर्शन भी आपसे अपील करता हैं कि जिस किसी को भी लापता ऋतिक के बारे में कोई भी सूचना मिलती है , या वह कही भी नजर आता है तो तुरंत नीचे दिए गए नंबरों पर सूचना देने की कृपा करे। 15 वर्ष के एक नासमझ बेटे से उसके परेशान माता पिता को मिलाने में मदद करे। इस पोस्ट को सोशल मीडिया में अधिक से अधिक शेयर करें।
(Uttarakhand missing student rithik)
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: पौड़ी गढ़वाल की लापता महिला को पुलिस ने गुड़गांव से किया बरामद

पोस्ट को सोशल मीडिया पर ज्यादा से ज्यादा शेयर कर परेशान परिजनों की मदद करे ,गुमशुदा नासमझ बेटे का पता चलने पर इन नंबरों पर संपर्क करे ⇓
कार्यालय पुलिस अधीक्षक चमोली: 01372-252134
निवास पुलिस अधीक्षक चमोली: 01372-252133
थानाध्यक्ष पोखरी: 9411112989
शेयर करें⇓

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement
Advertisement
To Top