Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Tushar Dhiman helicopter marriage roorkee

उत्तराखण्ड

हरिद्वार

उत्तराखण्ड: अजब-गजब, दुल्हन ने हेलीकॉप्टर से मारी दूल्हे के घर एंट्री, लोग बोले वाह क्या बात है

TishaUttarakhand helicopter marriage: उत्तराखण्ड में हुई एक अनौखी शादी, दादा की इच्छा को पूरा करने के लिए दुल्हन को हेलीकॉप्टर से घर लाया दूल्हा, हेलीकॉप्टर से उतरते दूल्हा दुल्हन को देखकर आश्चर्यचकित रह गए लोग….

जहां लोग खूबसूरत फूलों से सजी सजाई डोली, कार आदि में बिठाकर अपनी नई नवेली दुल्हन को घर लेकर आते हैं वहीं राज्य का एक दूल्हा ऐसा भी है जो अपनी दुल्हन को हेलीकॉप्टर में बिठा कर लाया। जी हां… दादा के सपने को पूरा करने का यह कारनामा कर दिखाया है राज्य के हरिद्वार जिले के रूड़की क्षेत्र के रहने वाले तुषार ने। बता दें कि पहली बार हेलीकॉप्टर में सवार होकर आई दुल्हन को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी वहीं इस अद्भुत नजारे को देखने के बाद वहां मौजूद हर शख्स के मुंह अपने आप ‘वाह क्या बात है!’ के स्वर निकल पड़े। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने नई दुल्हन का तालियां बजाकर स्वागत भी किया। इस संबंध में दूल्हे के पिता संजय कुमार धीमान का कहना था कि उनके पिता यानी तुषार के दादा पीएस धीमान की इच्छा थी कि पोते की जब शादी हो तो वह दुल्हन हेलीकॉप्ट से लेकर आए, वह बचपन से ही तुषार से कहते रहते थे कि उसकी दुल्हन हेलीकॉप्टर में लाएंगे। अपने दादा की इसी इच्छा को पूरी करने के लिए तुषार ने हेलीकॉप्टर बुक किया।
(Uttarakhand helicopter marriage)

यह भी पढ़ें- शादी में बर्फबारी बनी आफत, जेसीबी से बारात लेकर दुल्हन के घर पहुंचा दूल्हा, देखिए वीडियो

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप राज्य के हरिद्वार जिले के रुड़की क्षेत्र के चावमंडी निवासी विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री संजय कुमार धीमान के पुत्र तुषार की बारात बीते रोज पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में चांदपुर स्थित एक वैंकट हाल में गई थी। वैवाहिक कार्यक्रम संपन्न होने के बाद जैसे ही दुल्हन की विदाई की रस्म शुरू होने लगी तो, लोगों ने देखा कि दूल्हे ने दुल्हन को ले जाने के लिए हेलीकॉप्टर का इंतजाम किया है। विदाई की रस्म संपन्न होने के बाद तुषार अपनी दुल्हन नेहा को हेलीकॉप्टर में बिठाकर रुड़की लाया। शनिवार को जैसे ही रुड़की के केएल डीएवी मैदान में हेलीकॉप्टर की लैंडिंग हुई तो वहां लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। दुल्हा दुल्हन को हेलीकॉप्टर से उतरता देख लोग आश्चर्यचकित हो ग‌ए। दोनों को हेलीकॉप्टर से उतरते देखने के लिए भीड़ और बढ़ती चली गई। इस दौरान दंपती कार तक पहुंचे तो लोगों ने तालियां बजाकर स्वागत किया।
(Uttarakhand helicopter marriage)

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: पहाड़ी लड़के ने हिंदू रीति रिवाज के साथ अमेरिकन लड़की से पहाड़ में रचाई शादी

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement
Advertisement
To Top