Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: teenager Vikas Ram death in Ranikhet today due burning fire in the room all night. Ranikhet news today

अल्मोड़ा

उत्तराखण्ड

रानीखेत

उत्तराखंड: रानीखेत में जलती अंगिठी रात भर रही कमरे में किशोर की मौत परिवार में कोहराम

Ranikhet news today: मातम में तब्दील हुई न‌ए साल की खुशियां, 16 वर्षीय किशोर की मौत से परिजनों में कोहराम, परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़….

जाड़ों के मौसम में अंगीठी की गैस से लोगों के काल का ग्रास बनने की दुखद खबरें अक्सर सुनने को मिलती रहती है बावजूद इसके लोग सतर्कता नहीं बरतते हैं। इसी कारण इस प्रकार की दुखद खबरें लगातार बढ़ती ही जा रही है। ऐसी ही एक दुखद खबर राज्य के अल्मोड़ा जिले से सामने आ रही है जहां पंतकोटली गांव में न‌ए साल का जश्न मनाने के दौरान अंगीठी की गैस से एक किशोर की मौत हो गई। जबकि उसके दो भाई अचेत अवस्था में मिले। इस दुखद खबर से जहां मृतक के परिवार में कोहराम मच गया वहीं न‌ए साल की सारी ‌खुशियां भी मातम में तब्दील हो गई और परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।
(Ranikhet news today)

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: पहाड़ में फिर काल बनी आग, दम घुटने से महिला की मौत, दो बच्चों के सर से उठा मां का साया

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के अल्मोड़ा जिले के रानीखेत तहसील क्षेत्र के पंतकोटली गांव निवासी लीला राम के दो पुत्र विकास और करन अपने चचेरे भाई अरुण पुत्र किशन राम बीते 31 दिसंबर की रात को नए साल के आगमन का जश्न मना रहे थे। देर रात तक चले जश्न के बाद वे तीनों जलती अंगीठी को अंदर ले गए और सो गए। जिस कारण बंद कमरे में अंगीठी की गैस लगने से विकास की मौत हो गई जबकि अन्य दोनों भाई भी बेसुध हो ग‌ए। सुबह काफी देर तक जब उन तीनों ने दरवाजा नहीं खोला तो परिजनों को चिंता हुई, जिस पर उन्होंने बमुश्किल दरवाजा खोला तो उनके पैरों तले की जमीन खिसक गई। आनन फानन में परिजनों ने तीनों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने विकास को मृत घोषित कर दिया जबकि अन्य दोनों का उपचार किया गया।‌ मृतक विकास का पोस्टमार्टम करने वाले डॉ. बीके गड़कोटी का कहना है कि गैस लगने से मौत की आशंका है। इस दुखद खबर से मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
(Ranikhet news today)

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: कभी छात्रा उपाध्यक्ष रही लेकिन जिंदगी बिति लावारिसों की तरह अलविदा कह गई हंसी

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in अल्मोड़ा

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top